Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IPL 2020 : धोनी की कप्तानी में खेलने के लिए बेकरार हैं सैम कुरैन

सैम कुरैन को पिछले साल दिसंबर में हुई नीलामी में सीएसके ने 5.5 करोड़ की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 15, 2020 11:21 IST
Sam Curran, Chennai Super Kings, IPL 2020, MS Dhoni, ENgland all-rounder, Curran on IPL, Curran on D- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sam Curran

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर सैम कुरैन इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजम में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने के लिए बेकरार हैं। सैम को उम्मीद है कि कोरोना वायरस महामारी के बाद समान्य स्थिति होने पर साल के अंत तक आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है।

सैम कुरैन को पिछले साल दिसंबर में हुई नीलामी में सीएसके ने 5.5 करोड़ की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था। कुरैन इसी साल मार्च में सीएसके के प्रैक्टिस मैं जुड़ने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण वह भारत नहीं आ पाए।

यह भी पढ़ें-  अगर ऐसा हुआ तो वॉटसन अगले 1 साल तक बनें रहेंगे चेन्नई सुपर किंग्स के साथ

पिछले सीजन में कुरैन किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से मैदान पर उतरे थे और फ्रेंचाइजी के लिए धमाकेदार प्रदर्शन किया था। कुरैन ने आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए शानदार हैट्रिक भी ली थी।

इंग्लैंड के टेस्ट टीम के सदस्य कुरैन हाल ही में श्रीलंका दौरे पर गए थे लेकिन कोरोना महामारी के कारण टीम बिना मैच खेले ही वापस लौट आई थी। इसके बाद कुरैन को आईपीएल में भाग लेना था जिसे लेकर वह काफी उत्साहित थे।

सैन कुरैन के कहा कि सीएसके के ड्रेंसिग रूम का हिस्सा बनना मेरे लिए एक शानदार अनुभव होने वाला है। साथ ही उन्होंने अपनी टीम के साथी के खिलाड़ी सैम बिलिंग्स से भी सीएसके के बारे में काफी कुछ सुन रखा जिसके कारण वह और भी इस टीम के साथ जुड़ने के लिए बेताब हैं।

सीएसके के इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान कुरैन ने कहा, ''मैं टीम के कप्तान धोनी के साथ खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक शानदार अनुभव होने वाला है। इसके साथ ही मैं इस टीम के साथ जुड़कर काफी कुछ नया सीखने की उम्मीद करता हूं।''

यह भी पढ़ें-  अगर ऐसा हुआ तो वॉटसन अगले 1 साल तक बनें रहेंगे चेन्नई सुपर किंग्स के साथ

उन्होंने कहा, ''इस टीम के पास स्टिफन फ्लेमिंग जैसे अनुभवी कोच है साथ ही भारत के कुछ बेहतरीन खिलाड़ी भी इस टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं। सैम बिलिंग्स कई सीजन तक इस टीम के साथ जुड़े रहे हैं जिन्होंने मुझे अपना अनुभव बताया, जिसके बाद से मैं और भी जादा उत्साहित हो गया हूं।''

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत पिछले महीने 29 मार्च होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस 15 अप्रैल के लिए टाल दिया गया। हालांकि वायरस के संक्रमण से स्थिति खराब होने के बाद देश में लॉकडाउन की अवधि को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

ऐसे में फिलहाल अगले कुछ महीनों तक इस बड़े टूर्नामेंट के आयोजन की संभावना नहीं लग रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement