Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

कोरोना के प्रकोप को देखकर बोले KXIP के मालिक नेस वाडिया, अगर आईपीएल का आयोजन नहीं हो पाता है तो वही सही

नेस वाडिया ने कहा, “इंसानियत पहले है, बाकी सब उसके बाद आता है। अगर हालात नहीं सुधरते तो इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 24, 2020 13:51 IST
 Seeing the Corona outbreak, Ness Wadia, the owner of KXIP, said that if the IPL is not organized th- India TV Hindi
Image Source : IPL  Seeing the Corona outbreak, Ness Wadia, the owner of KXIP, said that if the IPL is not organized then the same is true

कोविड-19 का कहर की वजह से इस साल आईपीएल की तारीकों को आगे बढ़ा दिया गया है। पहले आईपीएल का आगाज 29 मार्च को मुंबई और चेन्नई के बीच खेले जाने वाले पहले मैच से होना था, लेकिन अब इसको 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। लेकिन अब इस महामारी का प्रकोप देखते हुए आईपीएल रद्द होने की उम्मीद लग रही है। इसी सवाल पर किंग्स इलेवन पंजाब के मालिक नेस वाडिया ने कहा है कि इंसानियत पहले बाकी सब बाद में।

पीटीआई से बातचीत में आईपीएल की किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) फ्रेंचाइजी के मालिक नेस वाडिया ने कहा, “इंसानियत पहले है, बाकी सब उसके बाद आता है। अगर हालात नहीं सुधरते तो इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं। अगर आईपीएल का आयोजन नहीं हो पाता है तो वही सही।”

पंजाब टीम के सह मालिक ने आगे कहा, “इस समय तो मैं आईपीएल के बारे में सोच भी नहीं सकता। जो कुछ हो रहा है, उसके बीच इसका कोई मतलब नहीं है। जो चीज इस समय मायने रखती है वो ये कि हम जी रहे हैं और तीसरे विश्व युद्ध जैसी स्थिति में हैं, जहां हम लोगों की जिंदगी बचाने के लिए लड़ रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “सरकार ने जरूरी कदम उठाए हैं। हम अक्सर सरकार की आलोचना करते हैं लेकिन उन्होंने जो कदम उठाए हैं उसके लिए उनकी प्रशंसा की जानी चाहिए। भारत जैसे बड़े देश में सारी फ्लाइट्स रद्द कर दी गई हैं। ये एक बहुत बड़ा और बहुत सकारात्मक कदम है।”

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement