1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020: शेन वाटसन ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, CSK के ड्रेसिंग रुम में किया एलान : रिपोर्ट

IPL 2020: शेन वाटसन ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, CSK के ड्रेसिंग रुम में किया एलान : रिपोर्ट

चेन्नई के लिए टूर्नामेंट खत्म होने के बाद रिपोर्ट आ रही है कि सीएसके के सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन ने अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों से बता दिया है कि वो संन्यास लेने जा रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 02, 2020 18:46 IST
Shane Watson- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Shane Watson

कोरोना महामारी के बीच खेले जाने वाले आईपीएल के 2020 सीजन में जहां चेन्नई सुपर किंग्स ( सीएसके ) आईपीएल इतिहास में पहली बार प्लेऑफ से बाहर हुई। वहीं अब उसके लिए टूर्नामेंट खत्म होने के बाद रिपोर्ट आ रही है कि सीएसके के सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन ने अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों से बता दिया है कि वो संन्यास ले रहे हैं। 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबित वाटसन ने चेन्नई के आखिरी मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में काफी भावुक होते हुए बताया कि वो क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं और ये काफी गर्व की बात है कि वो चेन्नई के साथ खेले।

इस रिपोर्ट में आगे कहा गया कि हो सकता है शेन वाटसन अब चेन्नई के साथ बतौर खिलाड़ी नहीं बल्कि टीम मैनेजमेंट में अपनी भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं। चेन्नई के एक अधिकारी ने कहा, "उन्होंने हमेशा हमारे लिए काफी अच्छा किया है और धोनी को अच्छे से पता है कि वाटसन टॉप आर्डर के कितने शानदार खिलाड़ी हैं।" गौरतलब है की वाटसन पहले ही अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं ऐसे में अब उन्होंने टी20 लीग से भी संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है।

ये भी पढ़ें - पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने की मोर्गन की तारीफ, कहा उन्होंने अपने कंधों पर उठाया केकेआर का भार

बता दें कि 39 साल के हो चुके शेन वाटसन का बल्ला इस साल कुछ ख़ास नहीं चला। जिसके चलते उन्होंने 11 मैचों में सिर्फ 25.91 की औसत के साथ 299 रन बनाए। जिसमें 83 रनों की नाबाद पारी उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी रही। ऐसे में अबी चेन्नई सुपर किंग्स अगले साल आईपीएल में कई खिलाड़ियों के बदलाव के साथ नजर आ सकती है। जिनमें शेन वाटसन भी शामिल हो सकते हैं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker