1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने की मोर्गन की तारीफ, कहा उन्होंने अपने कंधों पर उठाया केकेआर का भार

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने की मोर्गन की तारीफ, कहा उन्होंने अपने कंधों पर उठाया केकेआर का भार

हॉग ने ट्वीट किया, "टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा प्रभावित मोर्गन ने किया जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट में मध्य क्रम का भार अपने कंधों पर उठाए रखा और शुभमन गिल का साथ दिया।"

IANS IANS
Published on: November 02, 2020 12:58 IST
Former Australian player praised Morgan, said he carried the weight of KKR on his shoulders- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Former Australian player praised Morgan, said he carried the weight of KKR on his shoulders

दुबई। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने इयोन मोर्गन की तारीफ की है और कहा है कि बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पूरे आईपीएल-13 में कोलकाता नाइट राइडर्स के मध्य क्रम को अपने कंधों पर उठाया है।

मोर्गन ने रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में नाबाद 68 रनों का पारी खेलते हुए कोलकाता को 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 191 रनों के स्कोर तक पहुंचाया। कोलकाता ने यह मैच 60 रनों से अपने नाम कर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

ये भी पढ़ें - केकेआर की पूरी टीम ने शाहरुख खान को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, मोर्गन ने बताया भारत का 'टॉम क्रूज'

हॉग ने ट्वीट किया, "कोलकाता के दो दिन काफी चिंता वाले। हां, पैट कमिंस ने शानदार काम किया लेकिन टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा प्रभावित मोर्गन ने किया जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट में मध्य क्रम का भार अपने कंधों पर उठाए रखा और शुभमन गिल का साथ दिया।"

ये भी पढ़ें - KKR vs RR : पैट कमिंस की तारीफ में इयोन मोर्गन ने पढ़े कसीदे, कार्तिक के फ्लाइंग कैच के बारे में कही ये बात

मोर्गन ने इस सीजन कोलकाता के लिए 418 रन बनाए हैं। उनसे पहले गिल हैं जिन्होंने 440 रन बनाए हैं। पैट कमिंस ने 14 मैचों में 12 विकेट लिए हैं। कोलकाता के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट वरुण चक्रवर्ती ने लिए हैं। वरुण ने 13 मैचों में 17 विकेट अपने नाम किए हैं।

कोलकाता इस समय 14 मैचों में 14 अंक लेकर चौथे स्थान पर है और प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker