1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. केकेआर की पूरी टीम ने शाहरुख खान को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, मोर्गन ने बताया भारत का 'टॉम क्रूज'

केकेआर की पूरी टीम ने शाहरुख खान को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, मोर्गन ने बताया भारत का 'टॉम क्रूज'

बॉलीवुड के किंग खान और कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक शाहरुख खान आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर केकेआर की पूरी टीम ने उन्हें एक वीडियो मैसेज के जरिए शुभकामनाएं दी है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 02, 2020 12:21 IST
KKR entire team wishes ShahRukh Khan a happy birthday, Morgan says India's 'Tom Cruise'- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KKR entire team wishes ShahRukh Khan a happy birthday, Morgan says India's 'Tom Cruise'

बॉलीवुड के किंग खान और कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक शाहरुख खान आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर केकेआर की पूरी टीम ने उन्हें एक वीडियो मैसेज के जरिए शुभकामनाएं दी है। केकेआर ने रविवार रात राजस्थान रॉयल्स को 60 रनों से मात देकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। अगर वह इस सीजन प्लेऑफ में पहुंचकर खिताब जीतती है तो शाहरुख के लिए इससे बढ़िया तोहफा और कोई नहीं होगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने अधिकारि फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सभी खिलाड़ी किंग खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - KKR vs RR : पैट कमिंस की तारीफ में इयोन मोर्गन ने पढ़े कसीदे, कार्तिक के फ्लाइंग कैच के बारे में कही ये बात

इस दौरान खिलाड़ियों ने शाहरुख से अपनी पहली मुलाकात से लेकर वह उनकी किस फिल्म में लीड रोल करना चाहेंगे उसके बारे में बताया है। इस इयोन मोर्गन और पैट कमिंस जैसे कुछ विदेशी खिलाड़ी भी हैं।

मोर्गन ने इस वीडियो में कहा कि हर कोई शाहरुख को भारत का टॉम क्रूज कहता है, लेकिन वह टॉम क्रूज से ज्यादा उत्साहित करने वाले अभिनेता है। वहीं जब पैट कमिंस से पूछा गया कि वह शाहरुख की किस फिल्म में लीड रोल करना चाहेंगे तो उन्होंने ईमानदारी से जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने किंग खान की कोई फिल्म नहीं देखी है।

ये भी पढ़ें - KKR vs RR : 'जब मेरा खून गर्म होने लगता था तो मैं आउट हो जाता था' आईपीएल में अपनी फॉर्म को लेकर बोले रसेल

बता दें, आईपीएल 2020 में किंग खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने लीग स्टेज में अपने सभी 14 मैच जीत लिए हैं। केकेआर ने इनमें से 7 मुकाबले जीते हैं वहीं इतने ही मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

केकेआर अब अंक तालिका में 14 अंकों के साथ चौथे स्तान पर है, अगर मंगलवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मैच हैदराबाद हार जाती है तो केकेआर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker