1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. KKR vs RR : 'जब मेरा खून गर्म होने लगता था तो मैं आउट हो जाता था' आईपीएल में अपनी फॉर्म को लेकर बोले रसेल

KKR vs RR : 'जब मेरा खून गर्म होने लगता था तो मैं आउट हो जाता था' आईपीएल में अपनी फॉर्म को लेकर बोले रसेल

रसेल ने कहा "जैसे ही मुझे पसीना आता था और मेरा खून गर्म होने लगता था तो मैं आउट हो जाता था। हम क्रिकेट के भगवान का इंतजार कर रहे हैं कि वो आकर हमारे लिए कुछ करें।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 02, 2020 8:56 IST
As soon as I sweat and my blood getting hot, Im getting out - Andre Russell- India TV Hindi
Image Source : PTI As soon as I sweat and my blood getting hot, Im getting out - Andre Russell

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार रात राजस्थान रॉयल्स को 60 रनों से मात देकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। केकेआर प्वॉइंट्स टेबल में अब 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है। केकेआर के लिए इस मैच में उनके हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने वापसी की।

रसेल पिछले कुछ समय से हैमस्ट्रिंग इजरी से जूझ रहे थे जिसकी वजह से वह केकेआर के लिए कुछ मैच भी नहीं खेल पाए। लेकिन अब केकेआर के फिजियो और डॉक्टर की मदद से वह ठीक हो गए हैं। राजस्थान के खिलाफ रसेल ने 11 गेंदों पर 25 रन बनाए और वह इस दौरान अच्छी लय में दिखाई दे रहे थे।

ये भी पढ़ें - भारतीय पूर्व क्रिकेटर के अनुसार लंबा हो सकता है देवदत्त पडिक्कल का करियर, बस करना होगा ये काम

मैच के बाद अपनी चोट के बारे में बात करते हुए रसेल ने कहा "मैदान पर वापस आकर अच्छा लग रहा है। पिछले दो हफ्त रिहैम में काफी मुश्किल थे एक दिन में तीन बार रिहैब करना पड़ता था दो दर्दनाक था। लेकिन मैं खुश हूं कि मैं वापस आ चुका हूं। मुझे ग्रेड 2 की हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी जिसे ठीक होने में 8 हफ्ते का समय लगता है।"

उन्होंने कहा "स्कैन काफी बदसूरत था। केकेआर के फिजियो और मेरे आस पास जो डॉक्टर थे उन्होंने काफी मदद की। मैंने मैच से पहले छोटे रनअप के साथ गेंदाबाजी की थी और मुझे अच्छा लगा था।"

ये भी पढ़ें - DC vs RCB Dream11 Prediction : कुछ ऐसी दिखेगी आज की ड्रीम11 टीम, इस खिलाड़ी को बना सकते हैं कप्तान

रसेल आईपीएल के इस सीजन में अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे हैं। ना तो वह बल्ले से कुछ कमाल दिखा सके और ना ही गेंद से। अपनी बैटिंग परफॉर्मेंस के बारे में उन्होंने कहा कि जब भी उनका खून गर्म होने लगता था तो वह आउट हो जाते थे।

रसेल ने कहा "जैसे ही मुझे पसीना आता था और मेरा खून गर्म होने लगता था तो मैं आउट हो जाता था। हम क्रिकेट के भगवान का इंतजार कर रहे हैं कि वो आकर हमारे लिए कुछ करें।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker