Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2020 : मुरलीधरन के गेंदबाजी एक्शन की नकल करते नजर आए राशिद खान

राशिद खान ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के साथ खेले जा रहे मैच से पहले अपनी टीम के गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन के गेंदबाजी एक्शन की नकल की। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 23, 2020 10:19 IST
IPL 2020 : मुरलीधरन के...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RASHID KHAN IPL 2020 : मुरलीधरन के गेंदबाजी एक्शन की नकल करते नजर आए राशिद खान

दुबई| सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के साथ खेले जा रहे मैच से पहले अपनी टीम के गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन के गेंदबाजी एक्शन की नकल की। राशिद ने मैच से पहले अभ्यास करते हुए मुरलीधरन की शैली में कुछ गेंदें फेंकी।

राशिद ने राजस्थान के खिलाफ खेले जा रहे मैच में चार ओवरों में 20 रन देकर एक विकेट लिया। यह एक विकेट बेन स्टोक्स थे जो टीम के लिए खतरनाक साबित हो सकते थे। राशिद ने 13वें ओवर की पहली ही गेंद पर स्टोक्स को बोल्ड कर दिया।

IPL 2020 : मैच जिताऊ पारी खेलने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे मनीष पांडे

इंडियन प्रीमियर लीग के 41वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मनीष पांडे और विजय शंकर की अटूट शतकीय साझेदारी से राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही हैदराबाद ने IPL 2020 के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें कायम रखी हैं। सनराइजर्स को जीत के लिए 155 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे उसने  18.1 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

मनीष पांडे ने 47 गेंदों पर चार चौकों और आठ छक्कों की मदद से नाबाद 83 रन बनाये। उन्होंने और शंकर (51 गेंदों पर नाबाद 52) ने समझदारी भरी बल्लेबाजी करते हुए तीसरे विकेट के लिये 140 रन जोड़े। सनराइजर्स की यह दस मैचों में चौथी जीत है और उसके रॉयल्स के बराबर 8 अंक हो गये हैं। 

(With PTI inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement