Saturday, May 18, 2024
Advertisement

SRH vs MI Dream11 Prediction : बुमराह-बोल्ट के बिना कुछ ऐसी दिखेगी आज की ड्रीम11 टीम

SRH vs MI Dream11 टीम के कप्तान के रूप में डेविड वॉर्नर को चुना है, वहीं उप-कप्तान की जिम्मेदारी जेसन होल्डर को सौंपी है। 

Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 03, 2020 8:29 IST
Sunrisers Hyderabad vs Mumbai Indians Dream11 Team Todayn IPL Match 56 Fantasy Tips- India TV Hindi
Image Source : PTI Sunrisers Hyderabad vs Mumbai Indians Dream11 Team Todayn IPL Match 56 Fantasy Tips

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आज आईपीएल 2020 के लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। SRH vs MI Dream11 टीम के कप्तान के रूप में डेविड वॉर्नर को चुना है, वहीं उप-कप्तान की जिम्मेदारी जेसन होल्डर को सौंपी है। इस टीम में हमने जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट को जगह नहीं दी है क्योंकि आज के मुकाबले में मुंबई इंडियंस इन खिलाड़ियों को आराम दे सकती है। तो आइए देखते हैं कैसी दिखेगी SRH vs MI Dream11 टीम -

बल्लेबाजी क्रम (डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन, सूर्यकुमार यादव)

SRH vs MI Dream11 टीम के बल्लेबाजी क्रम में हमने डेविड वॉर्नर के साथ सूर्यकुमार यादव और केन विलियमसन को जगह दी है। यह तीनों खिलाड़ी ही लय में दिखाई दे रहे हैं, वहीं बड़े मैचों में रन बनाना भी जानते हैं। हैदराबाद के लिए ये मैच करो या मरो जैसा है तो रन बनाने की पूरी जिम्मेदारी वॉर्नर और विलियमसन के कंधों पर होगी। ऐसे में ये खिलाड़ी हमारी टीम को ज्यादा से ज्यादा अंक दिलाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

ये भी पढ़ें - DC vs RCB : बैंगलोर को हराकर दिल्ली ने रचा इतिहास, आईपीएल में ऐसा कारनामा करने वाली बनी पहली टीम

विकेट कीपर (ऋद्धिमान साहा, ईशान किशन, क्विंटन डी कॉक)

SRH vs MI Dream11 टीम के विकेट कीपर के रूप में हमने ऋद्धिमान साहा, ईशान किशन और क्विंटन डी कॉक को चुना है। ये तीनों ही खिलाड़ी अपने बल्ले से पिछले कुछ मैचों में धमाल मचा चुके हैं। क्रिकेट के गलियारों में कुछ खबरें हैं कि आज के मुकाबले में रोहित शर्मा खेल सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो आप ईशान किशन की जगह उन्हें अपनी ड्रीम11 टीम में जगह दे सकते हैं।

ऑलराउंडर (जेसन होल्डर और किरोन पोलार्ड)

वेस्टइंडीज के दो हरफनमौला खिलाड़ी SRH vs MI Dream11 टीम में ऑलराउंडर की अहम भूमकि निभाएंगे। ये दोनों ही कैरेबियन खिलाड़ी अंतिम समय मं बल्ले से प्रहार करने का साथ साथ विकेट लेने में भी माहिर है। इन दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर भी आज हर किसी की निगाहें रहेगी।

ये भी पढ़ें - DC vs RCB : बैंगलोर के खिलाफ मैन ऑफ द मैच बने एनरिक नॉर्टजे ने बताया अपना गेम प्लान

गेंदबाजी आक्रमण (राशिद खान, शहबाज नदीम और राहुल चहर)

SRH vs MI Dream11 टीम के गेंदबाजी यूनिट में हमने राशिद कान के साथ शहबाज नदीम और राहुल चहर को चुना है। शारजाह की धीमी होती पिच पर ये तीनों ही स्पिनर धमाल मचा सकते हैं। मैदान छोटा होने की वजह से हमने किसी तेज गेंदबाज को जगह नहीं दी है। राशिद खान ने अभी तक इस सीजन में 18 विकेट चटकाएं हैं, वहीं राहुल चहर ने 15 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

SRH vs MI Dream11 Team : डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन, सूर्यकुमार यादव, ऋद्धिमान साहा, ईशान किशन, क्विंटन डी कॉक, जेसन होल्डर, किरोन पोलार्ड, राशिद खान, शहबाज नदीम और राहुल चहर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement