1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : डिविलियर्स के दम पर चहल की टीम ने प्रैक्टिस मैच में कोहली की टीम को दी मात

IPL 2020 : डिविलियर्स के दम पर चहल की टीम ने प्रैक्टिस मैच में कोहली की टीम को दी मात

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल के 13वें संस्करण से पहले एक इंट्रा-स्क्वाड मैच का आयोजन किया था जिसमें चहल की टीम ने जीत दर्ज की। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 17, 2020 10:51 IST
IPL 2020 : डिविलियर्स के दम...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @RCBTWEETS/SCREENGRAB IPL 2020 : डिविलियर्स के दम पर चहल की टीम ने प्रैक्टिस मैच में कोहली की टीम को दी मात 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल के 13वें संस्करण से पहले आपस में ही एक प्रैक्टिस मैच का आयोजन किया जिसमें एबी डिविलियर्स का ने बल्ले से अपनी चमक बिखेरी। इस मैच के लिए आरसीबी के खिलाड़ियों को दो टीमों में बांटा गया था। एक टीम का कप्तान विराट कोहली को जबकि दूसरी टीम का कप्तान स्पिनर युजवेंद्र चहल को बनाया गया। इस रोमांचक मुकाबले में एबी डिविलियर्स ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया।

आरसीबी के निदेशक क्रिकेट माइक हेसन ने बताया कि उन्होंने लेफ्ट-राइट बैटिंग काम्बिनेशन और अलग-अलग वेरिएशन वाले स्पिनरों के आधार पर खिलाड़ियों को दो टीमों में बांटा था। चहल की कप्तानी वाली टीम में डिविलियर्स, देवदत्त, उमेश यादव और नवदीप सैनी जैसे खिलाड़ी थे जबकि, कोहली की टीम में इसुरु उदाना, क्रिस मॉरिस, पार्थिव पटेल और मोहम्मद सिराज जैसे प्रमुख खिलाड़ी शामिल थे।

ENG v AUS : मैक्सवेल-कैरी के शतकों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हराया, सीरीज 2-1 से जीती

एबी डिविलियर्स ने टीम चहल के लिए ओपनिंग करते हुए 33 गेंदों पर 43 रन बनाए और बोर्ड पर अच्छा स्कोर लगाया। युवा देवदत्त एबीडी के साथ पारी की शुरुआत करते हुए अच्छी लय में दिखे। वाशिंगटन सुंदर, जो टीम कोहली का हिस्सा थे, ने सिर्फ 11 रन देकर दो विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए कोहली ने पार्थिव पटेल के साथ पारी का आगाज किया और दोनों ही बल्लेबाज शानदार लय में नजर आ रहे थे। टीम चहल की ओर से शाहबाज अहमद ने 13 रन देकर 3 विकेट झटके। इस मैच के बाद हेसन ने कहा कि यह बल्लेबाजी करने के लिए एक मुश्किल विकेट था और टीम चहल ने इस प्रतिस्पर्धी प्रतियोगिता में टीम कोहली को हरा दिया।

ENG v AUS : मैक्सवेल ने अपने नाम किया वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 3 हजार रन बनाने का रिकॉर्ड

आरसीबी के प्रशिक्षण शिविर से अभी भी आरोन फिंच, मोइन अली, एडम ज़म्पा और जोश फिलिप जैसे विदेशी खिलाड़ी गायब हैं। हालांकि इन खिलाड़ियों के जल्द ही टीम से जुड़ने की उम्मीद है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker