Sunday, May 19, 2024
Advertisement

IPL 2020 : कोहली ने माना, अब बिना फैन्स क्रिकेट खेलने की पड़ गई आदत

विराट कोहली ने कहा है कि शुरुआत में खाली स्टेडियमों में खेलना अजीब लगता था लेकिन बाद में खाली स्टैंड्स के बीच खेलने की आदत पड़ गई।

Reported by: IANS
Updated on: November 06, 2020 20:26 IST
Virat Kohli - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Virat Kohli

अबू धाबी| रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि शुरुआत में खाली स्टेडियमों में खेलना अजीब लगता था लेकिन बाद में खाली स्टैंड्स के बीच खेलने की आदत पड़ गई। कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा, "शुरुआत में बिना फैन्स के स्टेडियम में प्रवेश करना अजीब लगता था। उस्ताह काफी होता था लेकिन आप जैसे ही स्टेडियम पहुंचते हैं, स्टैंड्स खाली देखकर आपको अजीब लगता है क्योंकि मैंने एक अरसे से खाली स्टेडियम में नहीं खेला है। धीरे-धीरे हालांकि इसकी आदत पड़ गई।"

कोहली की टीम के साथी अब्राहम डिविलियर्स ने भी इसी तरह की बात कुछ दिनों पहले कही थी। डिविलियर्स ने कहा था कि बीते साल के आईपीएल की तुलना में इस साल का माहौल बिल्कुल बदला हुआ है।

मुंबई के खिलाफ मिली हार से निराश हैं दिल्ली के कप्तान अय्यर, टीम के खिलाड़ियों को लेकर किया यह इशारा

कोहली ने कहा कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता गया खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट के रोमांच का अनुभव करना शुरू कर दिया और इसी में उन्हें मजा आने लगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement