Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एबी डी विलियर्स के साथ एक खास तस्वीर शेयर कर विराट कोहली ने लिखी ये दिल छू लेने वाली बात

विराट कोहली ने एबी डी विलियर्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा "खेल के बारे में सबसे खास बात दोस्ती और आपसी सम्मान है जिसे आप अपनी टीम के साथियों के साथ अपनी यात्रा में साझा करते हैं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 01, 2020 16:27 IST
Virat Kohli Emotional Twitter Post With AB De Villiars Royal Challengers Bangalore - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kohli Emotional Twitter Post With AB De Villiars Royal Challengers Bangalore 

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डी विलियर्स की जोड़ी जब मैदान पर उतरती है तो गेंदबाज भी उनके सामन आने से कतराते हैं। मैदान के अंदर इनकी जोड़ी जितना धमाल मचाती है उतनी ही गहरी दोस्ती इनकी मैदान के बाहर भी है। ये दोनों ही खिलाड़ी कई बार अपनी दोस्ती के किस्से अपने फैन्स के साथ साझा करते हुए दिखाई दते हैं।

हाल ही में विराट कोहली ने एबी डी विलियर्स के साथ अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर की है और साथ ही उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है।

ये भी पढ़ें - भारत के लिए U-17 विश्व कप खेल चुके फुटबॉलर अनवर अली ने AIFF के खिलाफ खटखटाया कोर्ट दरवाजा

विराट कोहली ने एबी डी विलियर्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा "खेल के बारे में सबसे खास बात दोस्ती और आपसी सम्मान है जिसे आप अपनी टीम के साथियों के साथ अपनी यात्रा में साझा करते हैं। खेल सुंदर है मुस्कुराता हुआ चेहरा प्रभामंडल के साथ।"

उल्लेखनीय है, आईपीएल 2020 में आरसीबी की टीम तीन में से दो मैच जीतकर प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है। वह इस शुरुआत को आगे भी जारी रखना चाहेंगे।

आरसीबी के लिए सबसे बड़ी चिंता विराट कोहली की फॉर्म है। कोहली अभी तक खेले तीनों मैचों में मात्र 18 ही रन बनाए हैं। आईपीएल के इतिहास में विराट कोहली की यह सबसे खराब सीजन की शुरुआत है।

ये भी पढ़ें - 21 साल का यह भारतीय खिलाड़ी अगले 2 साल में कर सकता है किसी भी आईपीएल टीम की कप्तानी - साइमन डूल

वहीं उनके साथ एबी डी विलियर्स लंबे ब्रेक के बाद भी फॉर्म में है। हैदराबाद के खिलाफ डी विलियर्स ने 51, पंजाब के खिलाफ 28 और मुंबई के खिलाफ 55 रन की नाबाद पारी खेली। 

आरसीबी का अगला मुकाबला 3 अक्टूबर को राजस्थान के खिलाफ है। उम्मीद है इस मैच के जरिए विराट कोहली अपनी फॉर्म में लौटेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement