Friday, April 19, 2024
Advertisement

आईपीएल 2020 खेलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं विराट कोहली, ट्वीट की ये खास तस्वीरें

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दो तस्वीर पोस्ट की है। एक तस्वीर में वह एबी डी विलियर्स के साथ दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में पूरी टीम है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 04, 2020 21:49 IST
Virat Kohli is eagerly waiting to play IPL 2020, this special picture of the tweet- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Virat Kohli is eagerly waiting to play IPL 2020, this special picture of the tweet

आईपीएल 2020 की तारीखों का ऐलान होने के बाद खिलाड़ी मैदान पर वापसी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कोरोनावायरस के कहर के बीच इंग्लैंड में क्रिकेट खेला जा रहा है, वहीं कई देशों ने अपने यहां ट्रेनिंग को बहाल कर दिया है। लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ी अभी भी घर पर रहेने पर मजबूर हैं। आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होगा और अगस्त में सभी टीमें वहां पहुंचेगी।

ऐसे में आरसीबी के कप्तान विराट कहली भी मैदान पर वापसी करने के लिए बेताब है। विराट कोहली ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट पर दो तस्वीरें पोस्ट की है। पहली तस्वीर में वह मिस्टर 360 डिग्री नाम से मशहूर एबी डी विलियर्स के साथ दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह टीम के साथ जश्न मना रहे हैं।

विराट कोहली के अलावा अन्य क्रिकेटर भी मैदान पर वापसी करने का इंतजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है "मैदान पर उतरने का अब और इंतजार नहीं कर सकता।"

वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी है जो आईपीएल के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं वहीं बैट भी खरीद रहे हैं। सुरेश रैना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह आईपीएल की तैयारियों के मद्देनजर एसजी वर्कशाप के अंदर अपने लिए बल्ले चुनते नजर आए रहे हैं। इस दौरान उनके साथ ऋषभ पंत भी मौजूद हैं।

सरेश रैना ने लिखा, "बल्ला चुनने के पहले कदम के साथ आईपीएल के बहुप्रतीक्षित सीजन के लिए कमर कस रहा हूं। मैदान पर वापसी का अब इंतजार नहीं कर सकता हूं। वन हैप्पी सॉल, वन स्टेप एट ए टाइम।"

गौरतलब है कि सुरेश रैना और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से नेट्स पर एक साथ अभ्यास कर रहे हैं। रैना साथ ही लेग स्पिनर पियूष चावला और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ भी अभ्यास करते हुए देखे गए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement