Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

RCB vs RR : मैच के बाद विराट कोहली ने राहुल तेवतिया को दिया ये खास तोहफा

मैच के बाद विराट कोहली ने राहुल तेवतिया को अपनी आरसीबी की जर्सी ऑटोग्राफ के साथ दी। इस मैच में कोहली ने 72 रन की नाबाद पारी खेली थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 03, 2020 20:32 IST
Virat Kohli Rahul Tewatia Royal Challengers Bangalore vs Rajasthan Royals RCB vs RR - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL Virat Kohli Rahul Tewatia Royal Challengers Bangalore vs Rajasthan Royals RCB vs RR 

आईपीएल 2020 का 15वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मैच को बैंगलोर की टीम ने 8 विकेट से जीतकर प्वॉइंट्स टेबल में टॉप कर लिया है। मुकाबले के बाद विराट कोहली ने युवा खिलाड़ी राहुल तेवतिया को एक ऐसा तोहफा दिया है जिसे देखकर फैन्स भी काफी खुश है। कोहली ने उन्हें अपनी आरसीबी की जर्सी साइन करके दी है।

आईपीएल ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस पल की तस्वीर शेयर की है। कोई भी युवा खिलाड़ी के लिए ये पल जिंदगीभर नहीं भूल पाएगा।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : आईपीएल इतिहास में इस मुकाम को हासिल करने वाले पहले बल्लेबाज बने विराट कोहली

राहुल तेवतिया इस आईपीएल में लाजवाब परफॉर्म कर रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 53 रन की तूफानी पारी खेलने के बाद उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 12 गेंदों पर 24 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने तीन छक्के भी जड़े।

आखिरी ओवर में तेवतिया को नवदीप सैनी की घातक बीमर का भी सामना करना पड़ा था जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए थे। लेकिन अगली दो गेंदों पर उन्होंने लगातार दो छक्के लगाकर सैनी को उस बीमर का जवाब दिया।

ये भी पढ़ें - IPL 2020, RCB vs RR : पादिक्क्ल और कोहली की पारी से बैंगलोर ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया

बात मैच की करें तो राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर को 155 रन का लक्ष्य दिया था। राजस्थान की शुरुआत बेहद खराब रही थी। 42 रन पर उनके टॉप ऑडर बल्लेबाज जॉस बटलर, स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद महिपाल (47) और तेवतिया की पारी ने उन्हें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। फिंच 8 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए थे, लेकिन इसके बाद पडिक्कल ने विराट कोहली के साथ 99 रन की साझेदारी कर टीम को जीत तक पहुंचा। पडिक्कल 63 रन बनाकर आउट हुए, वहीं विराट कोहली ने 72 रन की नाबाद पारी खेली। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement