Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020 : टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ फील्डिंग यूनिट बनना चाहती है RCB, पडिक्कल ने किया खुलासा

आरसीबी के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में उनकी टीम सबसे अच्छी फील्डिंग यूनिट बनना चाहती है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 04, 2020 10:45 IST
IPL 2020 : टूर्नामेंट की...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ फील्डिंग यूनिट बनना चाहती है RCB, पडिक्कल ने किया खुलासा

राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हराने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में उनकी टीम सबसे अच्छी फील्डिंग यूनिट बनना चाहती है।

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट पर 154 रन बनाए। जवाब में आरसीबी ने 8 विकेट शेष रहते मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने बेहतरीन फील्डिंग का नमूना पेश किया। पडिक्कल ने दो कैच लपके जबकि युजवेंद्र चहल ने अपनी ही गेंद पर एक शानदार कैच पकड़ा। 

IPL 2020 : मैच फिक्सिंग की कोशिश में बुकी ने साधा एक खिलाड़ी से संपर्क, बीसीसीआई एसीयू ने दी जानकारी

इस मैच में जीत के बाद देवदत्त पडिक्कल ने टीम की फील्डिंग को लेकर खुलकर बात की। पडिक्कल ने आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "यह फील्ड में अच्छा करने के बारे में था। हमने पिछले मैचों में कई कैच छोड़े थे, इसलिए हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम इस IPL में फील्डिंग के मामले में सर्वश्रेष्ठ टीम हो।"

राजस्थान के खिलाफ 155 रनों का पीछा करते हुए विराट कोहली और पडीक्कल ने साथ मिलकर 99 रनों की साझेदारी की। पडिक्कल 63 रन पर आउट हो गए लेकिन कोहली ने 72 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

IPL 2020 : राहुल तेवतिया को खतरनाक बीमर मारने के बाद नवदीप सैनी के जूते पर दिखा दिलचस्प स्लोगन

अपनी अर्धशतकीय पारी के बारे में बात करते हुए पडिक्कल ने कहा, "आरसीबी की जीत में योगदान देना अद्भुत है। यह वही है जो मैं सभी मैचों में करना चाहता हूं, यह महत्वपूर्ण है कि हम जीत रहें और मैं टीम में योगदान दे पा रहा हूं। फिंच काफी शानदार रहे। हमने जल्द ही  एक अच्छी साझेदारी की। उम्मीद है कि हम टूर्नामेंट में आगे बढ़ सकते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement