Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राजस्थान के लिए आई बुरी खबर! इस कारण आईपीएल से बाहर हुए बेन स्टोक्स

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से पहला मैच खेलने वाले इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स अब बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 13, 2021 22:44 IST
Ben Stokes- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ben Stokes

इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के 2021 सीजन में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से पहला मैच खेलने वाले इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स अब बाहर हो गए हैं। पहले मैच में ही फील्डिंग करते समय उनके बाएं हाथ में चोट आई थी। जिसके चलते वो आईपीएल के सीजन 14 से बाहर हो गए हैं और इससे टीम को बड़ा झटका लगा है।  

इंग्लैंड के मीडिया समूह इंडिपेंडेंट डॉट कॉम यूके की रिपोर्ट में कह गया कि पहले मैच के दौरान क्रिस गेल की एक कैच पकड़ने के चक्कर में उन्होंने डाइव लगाया। इस तरह बाएं हाथ की तरफ गिरने के बाद स्टोक्स ने चोट पर ध्यान नहीं दिया और पूरा मैच खेला। हालांकि मैच में बल्लेबाजी करने के दौरान भी वो कुछ ख़ास नहीं कर पाए शून्य पर चलते बने। 

इस तरह मैच के बाद जब ध्यान दिया गया तो उनके बाएं हाथ की ऊँगली टूटी पायी गई। जिसके बाद रिपोर्ट आई है कि स्टोक्स अब राजस्थान के लिए आईपीएल के जारी सीजन 14 में खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे। इतना ही नहीं अब राजस्थान रॉयल्स ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि ऊँगली टूटने के कारण स्टोक्स आईपीएल के जारी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। 

वहीं राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो पहले मैच में उनके खिलाफ पंजाब किंग्स ने 221 रन बनाये। जिसका पीछा करते हुए कप्तान संजू सैमसन ने शानदार 119 रनों की पारी खेली मगर अंतिम गेंद पर छक्का ना जड़ पाने के कारण टीम को जीत नहीं दिला सके। इस तरह राजस्थान की टीम को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement