1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. DC के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज कर कोहली की टोली झूम उठी, मजेदार Video हुआ वायरल

DC के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज कर कोहली की टोली झूम उठी, मजेदार Video हुआ वायरल

आरसीबी ने रोमांचक अंदाज में दिल्ली कैपिटल्स को दुबई में सात विकेट से हराया था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 09, 2021 15:53 IST
Celebrations In RCB Camp After Srikar Bharat's...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Celebrations In RCB Camp After Srikar Bharat's Match-Winning Six Against Delhi Capitals

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 का लीग स्टेज स्टाइल में खत्म किया। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स को दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शुक्रवार रात को 7 विकेट से जीत हासिल की थी। आरसीबी के सामने दिल्ली ने 165 रनों का लक्ष्य रखा था जिसका पीछा करते हुए 9.3 ओवर में बैंगलोर सिर्फ 55 रन बना सकी थी।

फिर श्रीकर भरत और ग्लेन मैक्सवेल की 111 रनों की साझेदारी की दम पर विराट कोहली की टीम ने जीत हासिल की। भरत ने आखिरी गेंद पर छक्का जड़ कर मैच जिताया था। आखिरी गेंद पर बैंगलोर को जीत के लिए 5 रन चाहिए थे, भरत ने आवेश खान की गेंद पर छक्का जड़ दिया और जीत हासिल की। इस जीत के बाद आरसीबी के कैंप में जश्न मनाया गया।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में सेलिब्रेट करने लगे और फिर मैदान में भाग कर गए और भरत को गले से लगा लिया। हालांकि इस जीत से अंकतालिका पर कोई असर नहीं पड़ा। दिल्ली अभी भी नंबर-1 पर है और बैंगलोर तीसरे स्थान पर है।

अब आरसीबी का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स के सोमवार को शारजाह में होगा। शुक्रवार की रात को आरसीबी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। लेकिन दिल्ली को पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने दमदार शुरुआत दिलाई थी।

IPL 2021 : क्या टी-20 विश्व कप में गेंदबाजी करेंगे हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा ने खत्म किया सस्पेंस !

पहले विकेट के लिए सलामी बल्लेबाजों ने 88 रनों की साझेदारी की थी। फिर धवन 43 रनों पर आउट हुए। शॉ भी युजवेंद्र चहल का शिकार बने और 48 रन बना कर आउट हो गए। कप्तान ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर भी योगदान देने में नाकामयाब रहे। हेटमायर ने 22 गेंदों पर 29 रन बनाए और 20 ओवर में दिल्ली के स्कोर को 164/5 तक पहुंचाया।

Write a comment

Social Tracker