1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021: वाइफ प्रियंका संग पहली मुलाकात के बारे में खुल कर बोले रैना, देखिए Video

IPL 2021: वाइफ प्रियंका संग पहली मुलाकात के बारे में खुल कर बोले रैना, देखिए Video

दूसरे चरण में सीएसके को पहला मुकाबला 19 सितंबर मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 14, 2021 16:11 IST
CSK Star Suresh Raina Gets Romantic, Narrates His Love...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@SURESHRAINA3 CSK Star Suresh Raina Gets Romantic, Narrates His Love Story

आईपीएल के दूसरे चरण से पहले सीएसके के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने सीएसके के लेटेस्ट सीरीज 'सुपर कपल' में अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया। उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका के बारे में बात की। उनहोंने बताया कि वे अपनी पत्नी से कैसे मिले और बात किस तरह शादी तक पहुंची। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद की जिंदगी के बारे में भी बात की।

रैना ने कहा, "पहली बार मैं उससे मिला, वो मेरे घर आती थी और मेरा भाई उसे पढ़ाता था। मेरे बोर्डिंग स्कूल जाने से पहले मेरे भाई की पत्नी और प्रियंका साथ में पढ़ती थी।"

रैना ने आगे बताया कि किस तरह साल 2008 में दोनों एयरपोर्ट पर मिले। उस समय रैना ऑस्ट्रेलिया से लौट रहे थे उसके बाद से ही उसके बाद ही सालों साल उनका रिलेशनशिप चला। प्रियंका ने कहा कि वो भगवान की दया से उनको इतना अच्छा परिवार मिला है और बीते छह सालों में उन्होंने बहुत अच्छी यादें बनाई हैं। उन्होंने ये भी कहा कि रैना बहुत अच्छे पिता हैं। उन्होंने कहा कि ये बहुत अच्छा लगता है कि दोनों अलग-अलग जगह से आते हैं।

T20 WC 2021 के बाद बांग्लादेश का दौरा करेगा पाकिस्तान, सभी प्रारूप की खेली जाएगी सीरीज

हमेशा की तरह रैना स्क्वॉड के अहम खिलाड़ियों में से एक होंगे और फैंस को उनसे बहुत उम्मीदें होंगी। सीएसके फिलहाल अंकतालिका पर दूसरे स्थान पर है। उन्होंने सात में से पांच मैच जीते हैं। पिछले सीजन में प्लेऑफ में जगह न बनाने के बाद अब लगता है कि वे प्लेऑफ में आसानी से प्रवेश कर सकते हैं।

Write a comment

Social Tracker