Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

IPL 2021, CSK vs RR : चेन्नई के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया बड़ा फैसला, जानें क्या है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 12वें मैच में चेन्नई के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 19, 2021 19:24 IST
ipl toss today match, IPL 2021, CSK vs RR  Toss Today Match, CSK vs RR ipl match list, ipl toss toda- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021, RR vs CSK TOSS 

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 12वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपरकिंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। राजस्थान और चेन्नई दोनों के लिए लीग में यह तीसरा मैच है।

टूर्नामेंट में चेन्नई की टीम ने अबतक दो मैच खेले हैं जिसमें से उसे पहले मैच में ही करारी हार का सामना सामना पड़ा था। वहीं तीन बार की यह चैंपियन टीम अपने दूसरे मैच में जीत दर्ज की थी और इस तरह वह पॉइंट्स टेबल में अब चौथे नंबर पर खड़ा है। वहीं राजस्थान की टीम ने भी दो मुकाबले खेले हैं जिसमें से उसे में एक जीत और एक में हार मिली है।

दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है। ऐसे में अनुभवी सीएसके के सामने युवा कप्तान सैमसन की कोशिश होगी कि वह अपनी जीत की लय को बरकरार रखे। दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच जीतकर इस मुकाबले के लिए मैदान पर उतर रही है।

यही कारण है कि दोनों ही कप्तान इस मैच के लिए अपने प्लेइंग इलेवन में किसी तरह का बदलाव नहीं किया है।

CSK- ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, सैम कुरेन, एमएस धोनी (विकेटकीपर/ कप्तान), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

RR- जोस बटलर, मनन वोहरा, संजू सैमसन (विकेटकीपर/ कप्तान), शिवम दूबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement