Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

IPL 2021, CSK vs RR : हार के बाद राजस्थान कप्तान संजू सैमसन ने बताया, कहाँ हुई टीम से बड़ी चूक

हार के बार राजस्थान कप्तान संजू सैमसन ने माना कि ओस उस हिसाब से आई नहीं और गेंद को स्पिन होता देख वो काफी चौंक गए थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 19, 2021 23:31 IST
Sanju Samson- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sanju Samson

आईपीएल 2021 का 12वां मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और युवा संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने स्पिन गेंदबाज रविन्द्र जडेजा और मोईन अली की घातक गेंदबाजी के चलते 45 रनों से मैच अपने नाम किया। वहीं हार के बार राजस्थान कप्तान संजू सैमसन ने माना कि ओस उस हिसाब से आई नहीं और गेंद को स्पिन होता देख वो काफी चौंक गए थे।

संजू ने मैच के बाद कहा, "मेरे विचार से ये टोटल चेस किया जा सकता था। लेकिन हमने जल्द ही कई सारे विकेट गंवा दिए। हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन चेन्नई की बल्लेबाजी में काफी अधिक गहराई है।"

संजू ने आगे कहा, "गेंदबाजी के समय शायद अंत के ओवरों में हम 10 से 15 रन अधिक खा गए। हमने कभी नहीं सोचा था कि दूसरी पारी में ओस नहीं आएगी। गेंद आराम से घूम रही थी। जो काफी चौंकाने वाला था।"

जबकि अंत में मैच में अम्बाती रायुडू, सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गजों के विकेट लेने वाले युवा तेज गेंदबाज चेतन स्कारिया के बारे में संजू ने कहा, "सकारिया ने मैच में काफी अच्छा किया जो कि हमारी हार में एक सकरात्म्कता का प्रतीक भी है।" 

मैच की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन पर रोक दिया। इस तरह चेन्नई की तीन मैचों की यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। राजस्थान को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह तालिका में छठे नंबर पर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement