1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. SRH के IPL 2021 के आखिरी मैच के दिन भावुक हुए वॉर्नर, फैंस के लिए लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

SRH के IPL 2021 के आखिरी मैच के दिन भावुक हुए वॉर्नर, फैंस के लिए लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

सनराइजर्स हैदराबाद आज अपना आईपीएल 2021 का आखिरी मैच मुंबई के खिलाफ खेल रही है। ऐसे में वॉर्नर ने टीम के फैंस के लिए एक खास संदेश लिखा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 08, 2021 21:02 IST
David Warner pens emotional farewell message for SRH...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@DAVIDWARNER31 David Warner pens emotional farewell message for SRH fans

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल 2021 का सीजन काफी निराशाजनक रहा। इस सीजन वे अंकतालिका पर आखिरी स्थान पर रहे उन्होंने 13 मैचों में सिर्फ 3 मैच ही जीते। इस टीम के एक खिलाड़ी के बारे में बात होती आ रही थी जिनका नाम डेविड वॉर्नर है। इस ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज ने यूएई लेग के आखिरी चार मुकाबले नहीं खेले और लीग स्टेज के टीम के आखिरी मैच में भी उनको प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली।

सनराइजर्स हैदराबाद आज अपना आईपीएल 2021 का आखिरी मैच मुंबई के खिलाफ खेल रही है। ऐसे में वॉर्नर ने टीम के फैंस के लिए एक खास संदेश लिखा है। वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की और दिल छूने वाला मैसेज लिखा। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया था।

वॉर्नर ने लिखा, "जो भी यादें बनाई हैं, उनके लिए शुक्रिया। सभी फैंस को, आप हमारी टीम के लिए लिए ड्राइविंग फोर्स थे जिससे हम अपना 100 प्रतिशत देते हैं। जितना भी आप सबने हमारा साथ दिया है उसके लिए मैं जितनी बार भी शुक्रिया कहूं उतना कम होगा। ये कमाल का सफर था। मेरा परिवार और मैं आप सब को बहुत याद करेंगे।"

गौरतलब है कि वॉर्नर पिछले 8 सालों से हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं। इस साल उनका फॉर्म खराब होने के कारण कप्तानी भी चली गई। उसके बाद उनको प्लेइंग 11 से भी बाहर किया था। यूएई लेग के लिए जॉनी बेयरस्टो नहीं आए इसलिए वॉर्नर ने ओपनिंग की थी लेकिन फिर फॉर्म खराब होने के चलते वे फिर बाहर हो गए थे।

बिग बैश लीग में ब्रिसबेन हीट की ओर से खेलेंगी भारत की पूनम यादव

लगातार कम स्कोर करने के चलते वॉर्नर को बाहर कर जेसन रॉय को टीम में जगह दी गई। जेसन रॉय ने टीम के लिए चार मैच खेले जिसमें उन्होंने एक अर्धशतकीय और एक 40 से ज्यादा रनों की पारी खेली।

Write a comment

Social Tracker