1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. बिग बैश लीग में ब्रिसबेन हीट की ओर से खेलेंगी भारत की पूनम यादव

बिग बैश लीग में ब्रिसबेन हीट की ओर से खेलेंगी भारत की पूनम यादव

महिला बिग बैश लीग (डब्लूबीबीएल) की ओर से ब्रिस्बेन हीट ने इस महीने के टूनार्मेंट से पहले लेग स्पिनर पूनम यादव को अपने टीम में शामिल किया है। 

IANS IANS
Published on: October 08, 2021 16:12 IST
बिग बैश लीग में...- India TV Hindi
Image Source : GETTY बिग बैश लीग में ब्रिसबेन हीट की ओर से खेलेंगी भारत की पूनम यादव

ब्रिस्बेन| महिला बिग बैश लीग (डब्लूबीबीएल) की ओर से ब्रिस्बेन हीट ने इस महीने के टूनार्मेंट से पहले लेग स्पिनर पूनम यादव को अपने टीम में शामिल किया है। अब वह डब्लूबीबीएल अनुबंध हासिल करने वाली आठवीं भारतीय महिला क्रिकेटर बन गई हैं। अनुभवी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी वर्तमान में चल रही भारत और ऑस्ट्रेलिया के सीरीज के समापन पर ब्रिस्बेन हीट का हिस्सा बन जाएंगी।

RCB vs DC IPL 2021 टॉस लाइव अपडेट, प्लेइंग 11: कौन जीतेगा टॉस, कोहली या पंत?

पूनम ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के लिए कोई अजनबी नहीं है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप 2020 के शुरूआती गेम में उन्होंने 19 रन देकर चार विकेट लिए थे। हीट की कोच एशले नोफ्के ने कहा, पूनम एक अनुभवी खिलाड़ी हैं, हमारे लिए उनका स्वागत करना बहुत रोमांचक है। हम जानते हैं कि इस गर्मी में वह टीम के लिए शानदार प्र्दशन करेंगे।

उन्होंने कहा, जब हमने अमेलिया केर को खो दिया, तो हमें विश्वास था कि हम अपने समूह का समर्थन कर सकते हैं ताकि हम खुद का अच्छा हिसाब दे सकें। लेकिन पूनम के कौशल और उनकी प्रतिस्पर्धा को जोड़ना एक बड़ा परिणाम है। हम स्पष्ट हैं हम अपने लाइन-अप में उसकी प्रतिभा का सर्वोत्तम उपयोग कैसे कर सकते हैं। जेस जोनासेन ने उसके खिलाफ खेला है और कप्तान के रूप में वह उसके साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

RCB vs DC Dream11 Prediction: मैक्सवेल की कप्तानी में खेलेंगे विराट कोहली, ऐसी होगी आज की ड्रीम 11 टीम

नोफ्के ने कहा, हमें लगता है कि पूनम भी टीम में युवा खिलाड़ियों के लिए बहुत अच्छी होगी। उसने एमसीजी में दुनिया के सबसे बड़े मंच पर अपने संयम का प्रदर्शन किया है और कई देशों में उच्च स्तर पर क्रिकेट खेला है। वह टूर्नामेंट के दौरान हमारे खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभव को साझा करने के लिए उत्सुक हैं और टीम को जिताने के लिए भी तैयार हैं।

Write a comment

Social Tracker