Friday, May 10, 2024
Advertisement

IPL 2021 : दीपक चाहर की शानदार गेंदबाजी के कायल हुए कोच शास्त्री, कही ये बड़ी बात

दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ चार ओवर में एक मेडन से 13 रन देकर चार विकेट हासिल किये। उन्होंने अपने स्पैल में 18 डॉट गेंद फेंकी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: April 17, 2021 16:28 IST
IPL 2021 : दीपक चाहर की...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : दीपक चाहर की शानदार गेंदबाजी के कायल हुए कोच शास्त्री, कही ये बड़ी बात

मुंबई। दीपक चाहर को अगर विकेट से मदद मिलती है तो खतरनाक हो सकते हैं लेकिन अगर कोई उनके आत्मविश्वास को कम करने की कोशिश करता है जैसा इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में खराब प्रदर्शन के बाद ‘ट्रोल’ करने के बाद हुआ तो वह और भी ज्यादा खतरनाक हो सकते हैं। चाहर ने इस तरह ‘ट्रोल’ किये जाने के बाद बीती रात पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, उन्होंने चार ओवर में एक मेडन से 13 रन देकर चार विकेट हासिल किये। उन्होंने अपने स्पैल में 18 डॉट गेंद फेंकी। इस प्रदर्शन के लिये उन्हें राष्ट्रीय मुख्य कोच रवि शास्त्री से भी प्रशंसा मिली।

Exclusive | संजय मांजरेकर ने बताया, क्या है पंजाब किंग्स के शाहरुख़ खान की बल्लेबाजी में ताकत

शास्त्री ने ट्वीट किया, ‘‘तथ्य सिद्ध हो गया। नियंत्रण के साथ दोनों तरीकों से स्विंग सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करा सकती है। बेहतरीन विविधता भरी गेंदबाजी। शानदार। ’’ क्रिकेटर अकसर कहते हैं कि वे सोशल मीडिया पर आलोचनाओं से प्रभावित नहीं होते लेकिन इसके उलट चाहल ने कहा कि उनके सोशल मीडिया पेज पर एक प्रशंसक ने लिखा कि चेन्नई सुपर किंग्स को उन्हें अगले मैच से हटा देना चाहिए।

चाहर ने आईपीएल की अधिकारिक वेबसाइट से कहा, ‘‘यहां उम्मीदें काफी ऊंची हैं और आपको प्रत्येक मैच में अच्छा करना होता है। इसलिये यह प्रदर्शन उस व्यक्ति के लिये जिसने यह टिप्पणी की और अगर मैं नहीं खेला होता तो शायद यह प्रदर्शन शायद नहीं आया होता। ’’ चाहर ने स्वीकार किया कि पिच से मदद उनके लिये फायदेमंद साबित हुई । उन्होंने कहा, ‘‘आज के विकेट और आज के प्रदर्शन को देखते हुए मुझे कहना चाहिए कि वानाखेड़े मेरा पसंदीदा मैदान है क्योंकि आपको पिच से शुरू से ही मिलती है।’’ 

IPL 2021, Expert's Corner : चाहर की गेंदबाजी के कायल हुए संजय मांजरेकर और अंजुम चोपड़ा, दिया ये बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement