1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. CSK के खेमे में हुई कोरोना वायरस की एंट्री पर बोले दीपक चाहर

CSK के खेमे में हुई कोरोना वायरस की एंट्री पर बोले दीपक चाहर

सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने हाल ही में टीम में हुई कोरोना की एंट्री पर कहा है कि उनके खिलाड़ियों से किसी तरह का उल्लंघन नहीं हुआ है और खिलाड़ी बायोबल प्रॉटोकॉल का अच्छे से पालन कर रहे थे।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 07, 2021 19:26 IST
Deepak Chahar on the entry of Corona virus in CSK camp- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Deepak Chahar on the entry of Corona virus in CSK camp

आईपीएल 2021 में हुई कोरोनावायरस की एंट्री के बाद इस सीजन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है। केकेआर और आरसीबी के मुकाबले से पहले कोलकाता के दो खिलाड़ियों के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर आई थी। इसके बाद इस मैच को रद्द कर दिया गया था। लेकिन बाद में अमित मिश्रा और ऋद्धिमान साहा समेत महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के भी दो स्टाफ माइक हसी और लक्ष्मिपति बालाजी इस महामारी की चपेट में आए थे।

सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने हाल ही में टीम में हुई कोरोना की एंट्री पर कहा है कि उनके खिलाड़ियों से किसी तरह का उल्लंघन नहीं हुआ है और खिलाड़ी बायोबल प्रॉटोकॉल का अच्छे से पालन कर रहे थे।

दीपक चाहर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा "जैसे ही कुछ रिपोर्ट्स पॉजिटिव आईं, तो टीम मैनेजमेंट ने हमको आइसोलेट होने को कहा। हमारे रोज टेस्ट हुए और रिपोर्ट नेगेटिव आई, तो वह एक बड़ी राहत थी। लेकिन, कोई भी खिलाड़ी घबराया नहीं और सबने मिलकर काफी अच्छे से मैनेज किया। कोई भी प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं हुआ। लेकिन, जाहिर तौर पर मुझे नहीं पता कि क्या गलत हुआ। यह कहना काफी मुश्किल है, क्योंकि सभी खिलाड़ियों ने बायो-बबल का अच्छी तरह से पालन किया था। जब आप एक शहर से दूसरे शहर के लिए बबल बनाते हैं, तो यह एक मुश्किल काम होता है। लेकिन, मैं यह कहने की स्थिति में नहीं हूं कि आखिर असल में हुआ क्या।"

कोविड के कहर के बीच भारत में आईपीएल के आयोजन पर कई विशेषज्ञों ने सवाल उठाए थे, लेकिन चाहर का कहना है कि ऐसे समय में आईपीएल होना जरूरी था क्योंकि लोगों को हर तरफ से बुरी खबर मिल रही थी। ऐसे में वह उन्हें कुछ घंटों के लिए एंटरटेन कर रहे थे।

चाहर ने आगे कहा "यह बिल्कुल चैलेंजिंग था, लेकिन ऐसे समय में आईपीएल होना जरूरी था। हर तरफ काफी निराशा है, लेकिन कम से कम हम उनको कुछ घंटों के लिए एंटरटेन कर रहे थे। हम पब्लिक के लिए खेल रहे थे और वहीं हमारा मोटिवेशन था।"

Write a comment

Social Tracker