1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. अय्यर की वापसी से बेहद खुश हैं DC सहायक कोच, कैफ बोले- उनकी वापसी टीम को मजबूती देगी

अय्यर की वापसी से बेहद खुश हैं DC सहायक कोच, कैफ बोले- उनकी वापसी टीम को मजबूती देगी

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आठ मैचों में 12 अंक हासिल कर अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज है।

IANS IANS
Published on: September 15, 2021 15:41 IST
Delhi capitals assistant coach mohammad kaif feels...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@DELHICAPITALS Delhi capitals assistant coach mohammad kaif feels shreyas iyer's comeback is the biggest plus

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने बुधवार को कहा कि 22 सितम्बर को हमारा पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होना है और वहां से हम टूर्नामेंट का शानदार आगाज करना चाहते हैं। पूर्व खिलाड़ी कैफ का मानना है कि आईपीएल के पहले चरण के लंबे ब्रेक के बाद भी टीम के खिलाड़ी फिट हैं और फॉर्म में हैं क्योंकि कुछ खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय मैच खेलते रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आठ मैचों में 12 अंक हासिल कर अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज है। कैफ ने कहा कि स्थल में बदलाव होने के चलते कुछ खिलाड़ी की टीम में भूमिका बदल सकती है।

कैफ ने कहा, "पहले चरण में हम भारत में खेले थे जबकि दूसरा चरण यूएई में खेला जाएगा। हमें अपने प्र्दशन को बरकरार रखना होगा जिस तरह हमने पहले चरण में खेला था। कुछ खिलाड़ियों की भूमिका में बदलाव जरुर आएगा क्योंकि भारत में परिस्थिति अगल थी और यहां की अलग है। हम जल्द से जल्द बतौर टीम परिस्थिति में ढ़लने की कोशिश कर रहे हैं। अगले कुछ दिनो में हम अभ्यास मैच भी खेलेंगे।"

खराब फॉर्म और मुश्किल समय के दौरान इस तरह वाइफ धनश्री ने बढ़ाया था यूजी का मनोबल

श्रेयश अय्यर के टीम में वापसी करने पर कैफ ने कहा, "टीम को उनके वापस आने से काफी मजबूती मिलेगी। हम टीम में पहले चरण के मुकाबले ज्यादा बदलाव नहीं करने वाले हैं। खुशी की बात है कि श्रेयश टीम में वापस आ गए हैं। वह टीम के लिए एक मूल्यवान खिलाड़ी हैं। वह टीम के लिए कुछ सालों से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और हम उन्हें फिर से टीम में खेलते हुए देखना चाहते हैं।"

Write a comment

Social Tracker