Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फैन ने नीशम पर लगाया IPL के लिए नेशनल ड्यूटी छोड़ने का आरोप, कीवी खिलाड़ी ने दिया करारा जवाब

नीशम मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। वे फिलहाल यूएई में हैं और अपनी टीम के साथ ट्रेनिंग में जुटे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 01, 2021 18:44 IST
Fan Accuses James Neesham Of Skipping National Duty For IPL...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Fan Accuses James Neesham Of Skipping National Duty For IPL Money, All-Rounder Responds

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने एक पाकिस्तानी फैन को करार जवाब दिया है। उस फैन ने नीशम पर सोशल मीडिया के जरिए आरोप लगाए थे कि वे नेशनल ड्यूट को छोड़ कर पैसों के लिए आईपीएल खेलना चाहते हैं।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को सीमित ओवरों की सीरीज के लिए सितंबर में बांग्लादेश और पाकिस्तान का दौरा करना है। इस एशिया दौरे के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लाथम को कप्तान बनाया गया है।

टीम के मुख्य खिलाड़ी (केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट, काइल जैमीसन और नीशम) आईपीएल का हिस्सा होंगे। आपको बता दें कि नीशम मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। वे फिलहाल यूएई में हैं और अपनी टीम के साथ ट्रेनिंग में जुटे हैं। नीशम बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच हो रही टी-20 सीरीज देखना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि यूएई में किस चैनल पर वे वो मैच देख सकते हैं।

एक यूजर ने उनके ट्वीट कर कमेंट लिखा और कहा, "शर्म आनी चाहिए। पैसों के लिए नेशनल ड्यूटी छोड़ दी।"

मेसी को अलविदा कहने के बाद बार्सिलोना ने इस खिलाड़ी के नाम की जर्सी नंबर-10

इस पर कीवी ऑलराउंडर ने जवाब दिया, "मुझे इस तरह के कई मैसेज मिल रहे हैं और इसीलिए मैं एक बात स्पष्ट करना चाहता हूं। ये न्यूजीलैंड क्रिकेट प्लेयर की वेलफेयर पॉलिसी थी कि फर्स्ट च्वॉइस प्लेयर इस टूर पर नहीं जाएंगे। मैंने उन्हें कहा था कि मुझे भेजा जाए लेकिन मेरी रिक्वेस्ट नहीं मानी गई।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement