Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारत के अपने अनुभव से जैमिसन की मदद करना पसंद करूंगा : मैक्सवेल

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि वह भारत के उनके अनुभव से न्यूजीलैंड के खिलाड़ी काइल जैमिसन की आईपीएल के दौरान मदद करना पसंद करेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 08, 2021 19:14 IST
भारत के अपने अनुभव से...- India TV Hindi
Image Source : ROYAL CHALLENGERS BANGALORE भारत के अपने अनुभव से जैमिसन की मदद करना पसंद करूंगा : मैक्सवेल

चेन्नई| रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि वह भारत के उनके अनुभव से न्यूजीलैंड के खिलाड़ी काइल जैमिसन की आईपीएल के दौरान मदद करना पसंद करेंगे। मैक्सवेल को बेंगलोर ने इस सीजन के लिए 14.25 करोड़ रूपये में खरीदा था।

मैक्सवेल कई बार भारत आए हैं। आईपीएल के पिछले सत्र में वह बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे जिसके बाद पंजाब किंग्स ने उन्हें इस सीजन के लिए रिलीज कर दिया था।

IPL 2021 : RCB के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने बताया, क्या है उनके जीवन का सबसे बड़ा सपना

मैक्सवेल ने कहा, "मेरे ख्याल से यह मेरा भारत का 22वां दौरा है। आप इससे टीम के अन्य खिलाड़ियों के मदद आ सकते हैं। जैमिसन का यह पहला भारत दौरा है। मेरे लिए अपने पिछले अनुभव से इनकी मदद करना जरूरी है। एक अनुभवी खिलाड़ी इस तरह टीम की मदद कर सकता है।" उन्होंने कहा, "हम सभी टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि इस वक्त मैं जो भी करूं उसका टीम पर सकारात्मक प्रभाव पड़े।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement