Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2021 : मोर्गन का मानना, इस कीवी गेंदबाज के होने से KKR के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि टीम के कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी के होने से केकेआर के पास प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 04, 2021 13:30 IST
IPL 2021 : मोर्गन का मानना,...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : मोर्गन का मानना, इस कीवी गेंदबाज के होने से KKR के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद

दुबई| कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि टीम के कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी के होने से केकेआर के पास प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद है। साउदी ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दो विकेट लिए थे। केकेआर ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर प्लेऑफ की ओर एक कदम और बढ़ाया। केकेआर की टीम फिलहाल अंक तालिका में चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के बाद चौथे स्थान पर है।

DC vs CSK Head to Head IPL 2021: यहां जानें दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड और इंजरी अपडेट

केकेआर के 12 अंक हैं और वह पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस से आगे है जिनके 10-10 अंक हैं। मोर्गन ने कहा, "साउदी का स्पष्ट रूप से टीम पर बहुत प्रभाव पड़ा। जब आप दो या तीन बड़े खिलाड़ियों को याद करते हैं तो हमें पैट कमिंस ,लॉकी फग्र्यूसन और आंद्रे रसेल की याद आती है। इस दौर में गेंद के साथ उनका योगदान शानदार रहा है।"

उन्होंने कहा, "यह पूरे अभियान में योगदान देने वाली एक चीज है, लेकिन मुझे लगता है कि जब आप वास्तव में देखते हैं और आपको खिलाड़ियों के खड़े होने की आवश्यकता होती है, तो सीनियर खिलाड़ी ऐसा करने में सक्षम होते हैं। साउदी ने यह शानदार ढंग से किया है।" केकेआर का लीग का आखिरी मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ होना है और उसे प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखने के लिए इस मुकाबले में जीत हासिल करना जरूरी है।

IPL 2021 DC vs CSK Dream11 Prediction: आज के मुकाबले में यह 11 खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement