Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2021 Eliminator: कोहली की टोली से भिड़ने से पहले मोर्गन ने कसी कमर, अपनी टीम की जमकर की तारीफ

मोर्गन ने रविवार को कहा, "यह एक शानदार बदलाव रहा है। हमारा प्रदर्शन लगातार अच्छा रहा है। कैंप का मिजाज काफी आश्वस्त है और हम सोमवार के मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। चीजों को और आगे बढ़ाने का यह एक और मौका है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 11, 2021 16:31 IST
IPL 2021 Eliminator: Eoin Morgan ready to face virat...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@KKRIDERS IPL 2021 Eliminator: Eoin Morgan ready to face virat kohli's rcb, hails kkr players

आईपीएल 2021 के पहले चरण में टॉप-4 में न होने के बाद दमदार वापसी करते हुए दूसरे चरण में प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स में काफी प्रभावित किया है। अब वे आज (सोमवार को) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एलिमिनेटर मैच खेलेंगे। हो सकता है कि ये मुकाबला नाइट्स का आईपीएल 2021 का आखिरी मुकाबला हो। इस मैच से पहले कप्तान इयोन मोर्गन ने अपनी टीम की जमकर तारीफ की है।

उन्होंने रविवार को कहा, "यह एक शानदार बदलाव रहा है। हमारा प्रदर्शन लगातार अच्छा रहा है। कैंप का मिजाज काफी आश्वस्त है और हम सोमवार के मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। चीजों को और आगे बढ़ाने का यह एक और मौका है।"

मोर्गन ने अपनी टीम के टॉप ऑर्डर पर काफी भरोसा जताया। उन्होंने राहुल त्रिपाठी और नितीश राणा की मिडल ऑर्डर को संभालने के लिए तारीफ की। केकेआर अब आरसीबी के गेंदबाजों का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

मोर्गन ने कहा, "यदि कोई खेल देखता है, तो आप देखते हैं कि वे (त्रिपाठी और राणा) मैदान में उतर कर उस समय में सकारात्मक भूमिका निभाते हैं। इन दोनों ने अब तक एक अविश्वसनीय काम किया है और उम्मीद है कि यह हमारे लिए जारी रहेगा। हमारे शीर्ष तीन बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में हैं। तीन अलग-अलग स्थानों पर चुनौतियों को देखते हुए, हमने पूरे टूर्नामेंट में वास्तव में अच्छी तरह से अनुकूलित किया है। मुझे लगता है कि हमें कल (सोमवार) को भी यही करना है।"

कप्तान ने तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन और स्पिनर्स वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन की भी तारीफ थी। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि आईपीएल में सभी टीमों में बहुत प्रतिभा है, लेकिन निश्चित रूप से जब उन दो मिस्ट्री स्पिनरों की बात आती है, तो मुझे लगता है कि वे बहुत कुछ पेश करते हैं,"

IPL 2021: दबाव बनाने के लिये गढ़े गये हैं 'क्वॉलीफायर और एलिमिनेटर' जैसे शब्द- विराट कोहली

उन्होंने कहा, "लॉकी पूरे साल शानदार फॉर्म में रहे हैं, और पिछले तीन हफ्तों में उन्होंने स्पष्ट रूप से एक बड़ा प्रभाव डाला है। वह एक विदेशी खिलाड़ी के रूप में काफी जिम्मेदारी लेते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement