1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021: मैकुलम ने जमकर की KKR की तारीफ, कहा- हर पल को पसंद किया

IPL 2021: मैकुलम ने जमकर की KKR की तारीफ, कहा- हर पल को पसंद किया

मैकुलम ने कहा, "आप लोगों को खेलते हुए देखकर काफी खुशी हुई। मैं वास्तव में इसके हर पल को पसंद किया और मुझे आशा है कि आप सभी को पसंद आया होगा एक ऐसी क्रिकेट टीम के साथ खेल कर जहां हम एक दूसरे की परवाह करते हैं।"

IANS IANS
Published on: October 17, 2021 20:16 IST
IPL 2021: ‘Loved Each and Every Moment’, KKR...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@KKRIDERS IPL 2021: ‘Loved Each and Every Moment’, KKR Coach Brendon McCullum Heaps Praise on kkr

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने आईपीएल 2021 में अपनी टीम को खेलते हुए देखकर खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि उन्हें ड्रेसिंग रूम में सभी पर गर्व है। मैकुलम ने को दुबई में आईपीएल 2021 के फाइनल में कोलकाता को चेन्नई सुपर किंग्स से 27 रन से हारने के बाद कहा।

मैकुलम ने रविवार को फ्रेंचाइजी द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्विटर वीडियो में कहा, "आप लोगों को खेलते हुए देखकर काफी खुशी हुई। मैं वास्तव में इसके हर पल को पसंद किया और मुझे आशा है कि आप सभी को पसंद आया होगा एक ऐसी क्रिकेट टीम के साथ खेल कर जहां हम एक दूसरे की परवाह करते हैं। मुझे इस टीम में सभी पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है।"

मैकुलम ने टूर्नामेंट के यूएई चरण में चीजों को बदलने के लिए अपनी टीम की प्रशंसा की। भारत में आईपीएल 2021 की पहली छमाही में केवल दो जीत से, इयोन मॉर्गन ने अपने सात शेष लीग मैचों में से पांच जीते और यूएई में फाइनल में पहुंचे।

उन्होंने कहा, "हमने एक टीम के रूप में खेलने के लिए प्रतिबद्धता का स्तर दिखाया है, लेकिन इस दौरे के लिए हमने जो कुछ भी किया है, वह शानदार है। इसलिए जब आप आज रात यहां से बाहर निकलें तो अपने आप पर बहुत गर्व करें।"

कोहली के लिए जीतो T20 World Cup... रैना का टीम इंडिया को पैगाम

मैकुलम ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि पूरी टीम इस टूर्नामेंट की यादों को सजाकर रख सकती है। "निश्चित रूप से, हम सभी 2021 के केकेआर की ओर देख सकते हैं। कुछ बहुत अच्छी यादें थीं और क्रिकेट में इसे हासिल करना हमेशा आसान नहीं होता है।"

Write a comment

Social Tracker