1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोहली के लिए जीतो T20 World Cup... रैना का टीम इंडिया को पैगाम

कोहली के लिए जीतो T20 World Cup... रैना का टीम इंडिया को पैगाम

रैना ने कहा कि आईपीएल से भारतीय खिलाड़ियों को काफी मदद मिली है। उन्होंने कई कड़े मुकाबले खेले हैं और यूएई के गर्म कंडीशन में खुद को ढाल लिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 17, 2021 16:11 IST
T20 World Cup: Suresh Raina Wants Team India to Win ICC...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 World Cup: Suresh Raina Wants Team India to Win ICC Trophy For Virat Kohli

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने आईसीसी टी-20 विश्व कप में हिस्सा ले रहे भारतीय खिलाड़ियों से कहा है कि उन्हें ये ट्रॉफी टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए जीतना होगा। कप्तान विराट कोहली ने घोषणा की थी कि वे टी-20 अंतरराष्ट्रीय टीम की कप्तानी टी-20 विश्व कप 2021 के बाद छोड़ देंगे। वे इस इवेंट के बाद टेस्ट और वनडे टीम की कमान संभालेंगे। रैना ने कहा, "भारत के लिए, आईसीसी मेंस टी-20 विश्व कप में संदेश बहुत आसान है- विराट कोहली के लिए करो। ये बतौर कप्तान उनका आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है, इसलिए ये उनके लिए सबसे बताना बहुत जरूरी है हम कर सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "इस सीजन भारतीय फैंस टी-20 विश्व कप बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमारे पास खिलाड़ी हैं, मोमेंटम है। हमें बस जा कर अपना बेस्ट देना है। हमारे सभी खिलाड़ियों ने अभी यूएई में आईपीएल खेला है और इस वातावरण में उन्होंने आठ-नौ मैच खेले। वे अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं।"

रैना ने कहा कि आईपीएल से भारतीय खिलाड़ियों को काफी मदद मिली है। उन्होंने कई कड़े मुकाबले खेले हैं और यूएई के गर्म कंडीशन में खुद को ढाल लिया है।

T20 World Cup में धोनी की मौजूदगी से खुश हैं कोहली, कही ये बात

रैना ने कहा, "हमें ये भी ध्यान में रखना होगा कि टूर्नामेंट में कई और मजबूत टीमें भी हैं। पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड बहुत अच्छे फॉर्म में हैं और टी-20 क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। मेरे लिए भारतीय टीम की बल्लेबाजी की सफलता टॉप-3 खिलाड़ियों में है। रोहित शर्मा- उनका आईसीसी इवेंट में बहुत अच्छा रिकॉर्ड रहा है और आईपीएल भी उनका काफी अच्छा गया था। हमें रोहित, राहुल और विराट को टॉप-3 में रखना चाहिए और उन्हें 15 ओवर तक खेलना चाहिए। उनकी जिम्मेदारी टीम को अच्छा मोमेंटम देने की होगी।"

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15