Saturday, April 20, 2024
Advertisement

T20 World Cup में धोनी की मौजूदगी से खुश हैं कोहली, कही ये बात

टूर्नामेंट से पहले मीडिया से बातचीत में कोहली ने धोनी की नियुक्ति पर प्रसन्नता जताई।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: October 16, 2021 19:18 IST
Dhoni’s presence, eye for intricate details will increase...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Dhoni’s presence, eye for intricate details will increase our confidence: Virat Kohli

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि टीम के 'मेंटॉर' महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी, व्यवहारिक सलाह और जटिल बारीकियों पर नजर से टी20 विश्व कप में उनकी टीम का आत्मविश्वास बढ़ेगा। धोनी को पिछले महीने ही बीसीसीआई ने टी20 विश्व कप में भारत की 15 सदस्यीय टीम का 'मेंटॉर' बनाया था।

टूर्नामेंट से पहले मीडिया से बातचीत में कोहली ने धोनी की नियुक्ति पर प्रसन्नता जताई। कोहली ने आईसीसी द्वारा आयोजित मीडिया सत्र में कहा, "उनके पास अपार अनुभव है। वह खुद भी काफी रोमांचित हैं। वह हमेशा ही हम सबके लिये मेंटॉर रहे हैं। अपने करियर की शुरूआत में ही इतना बड़ा टूर्नामेंट खेल रहे युवाओं को काफी फायदा मिलेगा।"

T20 World Cup: IPL 2021 जीतने के बाद 'मेंटॉर' धोनी पर होंगी सबकी नजरें

उन्होंने कहा, "जटिल बारीकियों पर उनकी नजर और व्यवहारिक सलाह से हमें खेल को एक या दो प्रतिशत बेहतर करने में मदद मिलेगी। उनके आने से बहुत खुश हूं। उनकी मौजूदगी से मनोबल और आत्मविश्वास दोनों बढ़ेगा।" धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को आईपीएल खिताब चौथी बार जीता।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement