1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021: RCB के खिलाफ हार से नाखुश नहीं हैं पोंटिंग, बताई ये वजह

IPL 2021: RCB के खिलाफ हार से नाखुश नहीं हैं पोंटिंग, बताई ये वजह

पोंटिंग ने कहा, "मैच समाप्त करने का तरीका और हम जिस तरह से हारे वो निराशाजनक रहा। लेकिन मैं इससे बिलकुल भी नाखुश नहीं हूं।"

Bhasha Bhasha
Published on: October 09, 2021 20:35 IST
IPL 2021: ricky is not unhappy with losing, reveals the...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: ricky is not unhappy with losing, reveals the reason

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग को लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अंतिम लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) से मिली हार ने उनकी टीम को प्लेऑफ से पहले 'चिंतन करने का मौका' मुहैया कराया है। शुक्रवार को आरसीबी से सात विकेट की नाटकीय हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल में सीधे प्रवेश के लिये वापसी करने की कोशिश करेगी और इसके लिये उसका सामना रविवार को इसी स्थल पर पहले क्वॉलीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

पोंटिंग ने कहा, "मैच समाप्त करने का तरीका और हम जिस तरह से हारे वो निराशाजनक रहा। लेकिन मैं इससे बिलकुल भी नाखुश नहीं हूं। मुझे सच में लगता है कि यह अच्छा हुआ क्योंकि इससे खिलाड़ियों को चिंतन करने का मौका मिलेगा और वे सोचेंगे कि रविवार के मैच के लिये हम कैसे सुधार कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "लेकिन थोड़ा सा अलग परिणाम रहा इसलिये आपको पिछली बातों को भूलकर अगले मैच पर ध्यान लगाना शुरू करना होगा।"

जानिए श्रीजेश 2024 पैरिस ओलंपिक में खेलेंगे या नहीं?

पोंटिंग ने साथ ही माना कि हारने के बावजूद टीम पिछले कुछ मैचों की तुलना में बेहतर खेली जिसमें टीम ने जीत हासिल की थी। उन्होंने कहा, "हम भले ही हार गये, लेकिन कुछ चीजें अच्छी रहीं। मुझे लगता है कि यह आगे उठाया हुआ कदम है। अगर आप चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच को देखो तो यह शानदार प्रदर्शन नहीं था, मुंबई के खिलाफ मैच भी अच्छा नहीं था लेकिन फिर भी हम मैच जीतने में सफल रहे थे।"

Write a comment

Social Tracker