1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. जानिए श्रीजेश 2024 पैरिस ओलंपिक में खेलेंगे या नहीं?

जानिए श्रीजेश 2024 पैरिस ओलंपिक में खेलेंगे या नहीं?

श्रीजेश ने कहा, "कोई भी खिलाड़ी ओलंपिक खेलने को लेकर कभी मना नहीं करेगा, हम लालची लोग हैं। हमेशा कड़ी मेहनत और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की प्रेरणा बनी रहेगी।"

Bhasha Bhasha
Published on: October 09, 2021 18:08 IST
Nothing is certain but want to stay with this team till...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Nothing is certain but want to stay with this team till Paris Olympics: PR Sreejesh

अनुभवी भारतीय गोलकीपर पीआर श्रीजेश पैरिस ओलंपिक में प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं लेकिन शनिवार को उन्होंने कहा कि काफी कुछ उनकी फिटनेस और 2024 खेलों तक उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। केरल के 33 साल के खिलाड़ी को टोक्यो ओलंपिक में भारत के ऐतिहासिक कांस्य पदक की उपलब्धि में उनके प्रदर्शन के लिये हाल में एफआईएच सालाना पुरस्कारों में पुरूष वर्ग में सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर चुना गया।

यह पूछने पर कि क्या वह पैरिस ओलंपिक में खेलेंगे तो श्रीजेश ने कहा, "कोई भी खिलाड़ी ओलंपिक खेलने को लेकर कभी मना नहीं करेगा, हम लालची लोग हैं। हमेशा कड़ी मेहनत और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की प्रेरणा बनी रहेगी।"

उन्होंने कहा, "मेरा करियर 21 वर्षों का हो जायेगा। इसलिये मैं हमेशा एक और मैच खेलना चाहूंगा, एक और ओलंपिक खेलना चाहूंगा जब तक मेरी टीम के साथी मुझे बाहर नहीं करते, यह निश्चित है कि मैं टीम में रहूंगा।"

इंडिया टुडे से बात करते हुए उन्होंने कहा, "लेकिन एक खिलाड़ी की जिंदगी में कुछ भी निश्चित नहीं है। चोट भी लग सकती है, प्रदर्शन भी गिर सकता है, अन्य मुझसे बेहतर कर सकते हैं।"

RCB vs DC, IPL 2021 : आरसीबी की जीत में हीरो बने श्रीकर भरत ने बताई आखिरी गेंद की कहानी

श्रीजेश के पूर्व साथी रूपिंदर पाल सिंह, बीरेंद्र लाकड़ा और एसवी सुनील ने हाल में सफल ओलंपिक अभियान के बाद संन्यास लिया ताकि युवाओं को मौका मिल सके। जब भारतीय कप्तान मनप्रीत सिंह से यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "वह हमारी टीम की ओर से पैरिस जायेगा। श्रीजेश सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर है इसलिये हम उसे देखना चाहेंगे। हमें उस पर पूरा भरोसा है और बाकी उसकी फिटनेस और अन्य चीजों पर निर्भर करता है।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15