1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : 'वीरू भाई प्लीज मेरी सैलरी बढ़वा दो' अमित मिश्रा ने जब सहवाग से लगाई थी गुहार

IPL 2021 : 'वीरू भाई प्लीज मेरी सैलरी बढ़वा दो' अमित मिश्रा ने जब सहवाग से लगाई थी गुहार

मिश्रा के इस लाजवाब प्रदर्शन के बाद भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार किस्सा सुनाते हुए बताया कि एक बार अमित मिश्रा ने उनसे अपनी सैलरी बढ़वाने की गुहार लगाई थी।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 21, 2021 10:27 IST
IPL 2021: 'Veeru Bhai Please Please Pay Me Salary Badawa Do' when Amit Mishra pleaded with Sehwag- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: 'Veeru Bhai Please Please Pay Me Salary Badawa Do' when Amit Mishra pleaded with Sehwag

दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिर अमित मिश्रा ने मंगलवार हुए मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी टीम को जीताने में अहम भूमिका निभाई थी। अपने 4 ओवर के कोटे में मिश्रा ने 24 रन खर्च कर मुंबई के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया था। इस लाजवाब परफॉर्मेंस की वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

मिश्रा के इस लाजवाब प्रदर्शन के बाद भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार किस्सा सुनाते हुए बताया कि एक बार अमित मिश्रा ने उनसे अपनी सैलरी बढ़वाने की गुहार लगाई थी।

क्रिकबज से बात करते हुए सहवाग ने बताया "वह [अमित मिश्रा] ऐसा आदमी है जो बहुत शांत है और हर किसी से आदर से बात करता है। वह बहुत जल्दी सबके साथ घुलमिल जाता है इसीलिए वह अपने साथियों का पसंदीदा बन जाता है। जब वह रन खाता है तो अन्य खिलाड़ियों को महसूस होता है। उसे और जब वह विकेट लेता है, तो सभी उसके लिए खुश होते हैं।

उन्होंने आगे कहा "मुझे याद है जब उसने अपनी पहली हैट्रिक ली थी। मैंने उससे पूछा कि तुम क्या चाहते हो और उसने कहा 'वीरू भाई, प्लीज मेरी बढ़वा दीजिए। अब मुझे लगता है कि उन्हें इतना पैसा मिल रहा है कि वह अगली हैट्रिक लेने के बाद भी सैलरी बढ़ाने की बात नहीं कहेंगे।"

मिश्रा जी ने यह गुहार 2008 में लगाई थी जब उन्होंने दिल्ली की टीम से खेलते हुए अपनी पहली हैट्रिक ली थी।

बता दें, दिल्ली कैपिटल्स ने अमित मिश्रा को 2018 में 4 करोड़ रुपए की मोटी रकम में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था। 

Write a comment

Social Tracker