Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

IPL 2021: दूसरे चरण के लिए उत्साहित दिखे विराट कोहली, KKR के खिलाफ नीली जर्सी पहन कर उतरेंगे

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 19, 2021 21:31 IST
IPL 2021: virat kohli excited for second phase matches, rcb...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@RCBTWEETS IPL 2021: virat kohli excited for second phase matches, rcb to wear blue jersey in kkr clash

19 सितंबर से चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले से आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। इस चरण का दूसरा मुकाबला 20 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा। इस मैच में आरसीबी नीले रंग की जर्सी पहन कर उतरेगी।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। वे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं।

उन्होंने नेट प्रैक्टिस की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, "हम अपने फ्रंटलाइन सुपरहीरो के लिए एक खास मुहीम के लिए कल खेलेंगे। जिसके लिए हम अभारी हैं।"

गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का पहला चरण काफी अच्छा गया था, उन्होंने पांच मैच जीते थे और फिलहाल अंकतालिका पर वे तीसरे स्थान पर हैं।

दूसरे चरण में आरसीबी का पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 20 सितंबर को होगा। हालांकि उस मैच में वे कोहली की टोली अपनी लाल रंग की जर्सी नहीं पहनेगी। इसके बजाए वे नीले रंग की जर्सी पहनेंगे और इसके जरिए वे महामारी के समय दिन रात लोगों की सेवा करने के लिए फ्रंटलाइन वॉरियर्स का शुक्रिया अदा करेंगे।

आरसीबी ने ट्विटर के जरिए इस बात की पुष्टि की थी। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर लिखा था, "हम आरसीबी में ब्लू किट को स्पोर्ट करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं, जो फ्रंटलाइन योद्धाओं के पीपीई किट के रंग से मिलता-जुलता है, ताकि कोविड महामारी के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करते हुए उनकी अमूल्य सेवा को श्रद्धांजलि दी जा सके।"

KKR खतरनाक टीम है... हमारे पास गंवाने के लिये कुछ नहीं: इयोन मोर्गन

गौरतलब है कि आरसीबी नोबल कॉज को बढ़ावा देने के लिए जानी जाती है। इससे पहले आरसीबी हर साल पर्यावरण का समर्थन करने के लिए हरी जर्सी पहनती है और इस साल टीम ने तय किया है कि वे नीले रंग की जर्सी भी पहनेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement