Thursday, April 25, 2024
Advertisement

CSK ने शेयर किया खिलाड़ियों के बच्चों का क्यूट Video, जीवा भी आईं नजर

चेन्नई सुपरकिंग्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें चेन्नई के खिलाड़ियों के बच्चे कैंप में मस्ती कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 30, 2021 18:58 IST
kids of csk players including ziva spotted in playful mood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@CHENNAIIPL kids of csk players including ziva spotted in playful mood

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को एक 'परिवार' कहा जाता है और वे 'डैडीज आर्मी' के नाम मशहूर हैं क्योंकि इस टीम के ज्यादातर खिलाड़ी 30 साल से ऊपर के हैं। कप्तान एमएस धोनी भी 40 वर्ष के हैं। जब भी सीएसके कोई मैच खेलती है, उनका परिवार उनको चीयर करने आता है। इस टीम के आधे से ज्यादा खिलाड़ी शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। इस फ्रेंचाइजी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें चेन्नई के खिलाड़ियों के बच्चे कैंप में मस्ती कर रहे हैं। धोनी की बेटी जीवा को भी इस वीडियो में दिखाया गया है जो अपने पिता को चेज करती दिख रही है।

सीएसके ने एक अन्य वीडियो भी शेयर किया जिसमें धोनी लंबे-लंबे छक्के जड़ रहे हैं। धोनी समेत टीम के खिलाड़ी फिर गेंद भी ढूंढ़ रहे हैं।

हालांकि ये कोई नई बात नहीं है, आए दिन सीएसके के सोशल मीडिया हैंडल से उनकी फोटो या वीडियो शेयर की जाती है। अब सीएसके ने कुछ ही दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें धोनी वॉलीबॉल खेल रहे थे।

19 सितंबर से आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने से पहले धोनी ट्रेनिंग के बीच काफी एंजॉय कर रहे हैं। सीएसके के थाला धोनी को इससे पहले कई खेल खेलते हुए देखा जा चुका है। हाल ही में वे फुटबॉल और फिर स्नूकर खेलते नजर आए थे।

CSK ने शेयर किया धोनी के 'हॉलीडे, वॉलीडे' का खास Video, जरूर देखें

बीसीसीआई ने यूएई लेग के लिए जो शेड्यूल जारी किया है, उसके मुताबिक पहला मुकाबला 19 सितंबर को यूएई में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement