Friday, April 26, 2024
Advertisement

KKR vs MI : ट्रेंट बोल्ट ने माना, इस कारण मुंबई हासिल कर पाया सीजन-14 की पहली जीत

मैच के अंतिम ओवर में दो विकेट लेकर मुंबई को जीताने वाले ट्रेंट बोल्ट ने माना कि स्पिन गेंदबाजों के दबाव से फायदा हुआ।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 13, 2021 23:42 IST
Trent Boult- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Trent Boult

इंडियन प्रीमीयर लीग (आईपीएल) के 2021 सीजन का 5वां मैच कोलकाता नाईट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच चेन्नई में खेला गया। जिसमें मुंबई इंडियंस ने राहुल चाहर (4 विकेट) और ट्रेंट बोल्ट (2 विकेट) की घातक गेंदबाजी के चलते बाजी पलटी और सीजन 14 की पहली जीत दर्ज करते हुए केकेआर को 10 रन से हराया। इस तरह मैच के अंतिम ओवर में दो विकेट लेकर मुंबई को जीताने वाले ट्रेंट बोल्ट ने माना कि स्पिन गेंदबाजों के दबाव से फायदा हुआ। 

इस तरह मैच जीतने के बाद ट्रेंट बोल्ट ने कहा, "मैच के अंत में जीत हासिल करना अच्छी बात है। सबसे प्रमुख बात ये है कि मैच में हम बने रहे। चार बेकार ओवर आपसे मैच दूर ले जा सकते हैं। अंतिम क्षणों में रसेल का कैच छोड़ने के कारण बुमराह काफी दुखी था। क्योंकि वो हमसे मैच दूर ले जा सकते थे।"

गौतलब है कि मैच के 4 ओवरों के स्पेल में जहां बोल्ट ने 27 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं स्पिन गेंदबाज के रूप में मुंबई के राहुल चाहर ने 4 विकेट लेकर मैच का पासा पलट दिया। इस तरह स्पिन गेंदबाजी के बारे में बोल्ट ने कहा, "स्पिन गेंदबाज काफी शानदार हैं। उन्होंने डॉट गेंदे डालकर बल्लेबाजों पर दबाव बनाया। इसलिए अंत के पलों में विकेट हासिल करना काफी शानदार रहा।"

मैच की बात करें तो मुम्बई को 152 रनों पर समटने के बाद कोलकाता की टीम नीतीश राणा (57) और शुभमन गिल (33) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 72 रनों की साझेदारी की बदौलत एक समय आसान जीत की ओर अग्रसर था लेकिन इसके बाद मुम्बई के गेंदबाजों ने किफायती गेंदबाजी करने के साथ-साथ नियमित अंतराल पर विकेट निकालकर कोलकाता को लक्ष्य से 10 रन पीछे ही रोक दिया।

बता दें कि मुम्बई को अपने पहले ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों 2 विकेट से हार मिली थी जबकि कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था। जिसके बाद अब मुंबई ने केकेआर को हराकर उसका विजयी क्रम रोक दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement