1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. क्या महेंद्र सिंह धोनी का यह आखिरी आईपीएल होगा? CSK सीईओ ने दिया बड़ा बयान

क्या महेंद्र सिंह धोनी का यह आखिरी आईपीएल होगा? CSK सीईओ ने दिया बड़ा बयान

काशी विश्वनाथन ने कहा "देखिए, मुझे नहीं लगता कि यह उनका आखिरी साल है। यह मेरा निजी विचार है और मुझे नहीं लगता कि हम माही के बाद अब किसी और की तरफ देख रहे हैं।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 08, 2021 15:54 IST
Mahendra Singh Dhoni's last IPL Will this be? CSK CEO gave a big statement- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CHENNAIIPL Mahendra Singh Dhoni's last IPL Will this be? CSK CEO gave a big statement

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। हालांकि उन्होंने आईपीएल में खेलना जारी रखा। पिछले सीजन जब उनकी टीम पहली बार आईपीएल प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई तो हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहे थे कि यह धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है, लेकिन उस दौरान ही उन्होंने साफ कर दिया था कि वह आईपीएल के 14वें सीजन में भी सीएसके की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

भुवनेश्वर कुमार ICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए हुए नॉमिनेट

धोनी ने आईपीएल 2020 के बाद कोई कॉम्पिटेटिव क्रिकेट नहीं खोला है और अब वह सीधा आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देंगे। इस सीजन में भी धोनी के फैन्स के मन में यही डर है कि क्या वह अपने पसंदीदा खिलाड़ी को आखिरी बार खेलते हुए दिखाई देंगे। लेकिन फैन्स के इस डर को सीएसके की सीईओ काशी विश्वनाथन ने खत्म कर दिया है। उनको लगता है कि यह धोनी का आईपीएल में आखिरी साल नहीं होगा।

फ्रेंच ओपन पर दिखा कोविड-19 का प्रभाव, एक हफ्ते के लिए टला

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में काशी विश्वनाथन ने कहा "देखिए, मुझे नहीं लगता कि यह उनका आखिरी साल है। यह मेरा निजी विचार है और मुझे नहीं लगता कि हम माही के बाद अब किसी और की तरफ देख रहे हैं।"

इसके अलावा सीईओ ने वॉटसन की गैरमौजूदगी, रविंद्र जडेजा कि फिटनेस और रैना के पिछले सीजन में अचाकन टीम को छोड़ जाने पर भी बात की।

Champions League : मबापे के शानदार प्रदर्शन से क्वार्टर फाइनल के पहले लेग में PSG से हारी बेयर्न म्यूनिख

जब उनसे पूछा गया कि रैना ने पिछले साल के टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले सीएसके कैंप को अचानक छोड़ दिया था, क्या उनकी वापसी पर कोई मनमुटाव है?

इस सवाल का जवाब देते हुए काशी ने कहा कि नहीं ऐसा कुछ नहीं है सीएसके एक परिवार की तरह है।

वॉटसन ने पिछले साल आईपीएल खेलने के बाद रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। इसके बारे में उन्होंने कहा "देखिए, पिछले तीन सालों में वॉटसन ने जो हमारे लिए किया है, उसे पूरा करना बहुत मुश्किल है। लेकिन साथ ही, हमें उसकी भावना का सम्मान करना होगा, कि वह रिटायर होना चाहते थे। यह मुश्किल होगा, लेकिन हम निश्चित रूप से इस पर काम करेंगे।"

वहीं जडेजा की फिटनेस पर काशी विश्वनाथन ने कहा "देखिए, जडेजा को एनसीए ने खेलने की मंजूरी दे दी है। वह अभ्यास के लिए हमारी टीम में शामिल हो गए हैं। वह अच्छा दिख रहा है। वह कड़ी मेहनत कर रहा है। और हम उम्मीद कर रहे हैं कि आईपीएल शुरू होने तक वह पूरी तरह से फिट हो जाएगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker