Saturday, April 20, 2024
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता आए कोविड-19 की चपेट में, रांची के अस्पताल में हैं भर्ती

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की माता देवकी देवी और पिता पान सिंह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 21, 2021 10:45 IST
MS Dhoni mother Devaki Devi father Pan Singh covid 19 positive- India TV Hindi
Image Source : PTI MS Dhoni mother Devaki Devi father Pan Singh covid 19 positive

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर पर कोरोना वायरस ने दस्तक दी है। उनकी माता देवकी देवी और पिता पान सिंह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इंडिया टुडे की खबर के अनुसार उन्हें रांची के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। धोनी इस समय आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से 15 अगस्त 2020 को संन्यास लेने के बाद धोनी सिर्फ आईपीएल में ही खेलते हुए दिखाई देते हैं। पिछला सीजन उनके और उनकी टीम दोनों के लिए ही अच्छा नहीं रहा था।

यूएई में हुए आईपीएल-13 में उनकी टीम 7वें स्थान पर रही थी। धोनी ने इसके बाद कोई कॉम्पिटेटिव क्रिकेट नहीं खेला और अब वह आईपीएल के 14वें सीजन में सीएसके की कमान संभाल रहे हैं।

सीएसके ने अभी तक इस सीजन में कुल तीन मैच खेले हैं जिसमें से उन्होंने दो मुकाबले जीतकर प्वॉइंट्स टेबल में तीसरा स्थान हासिल किया हुआ है। कोविड-19 के कहर की वजह से सभी टीमें आईपीएल के बायोबबल में है, अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है कि धोनी आईपीएल टीम को छोड़कर अपने माता पिता के पास जाएंगे या नहीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement