Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 के पहले चरण में हमने शानदार प्रदर्शन किया था: एमएस धोनी

धोनी ने टूनार्मेंट को यूएई में स्थानांतरित करने के बाद जीत की लय को बनाए रखने के लिए टीम की सराहना की थी।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 10, 2021 15:42 IST
ms dhoni says csk played well in ipl 2021 first half- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM ms dhoni says csk played well in ipl 2021 first half

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के साथ आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में क्वॉलीफाई करने के बाद कहा था कि हमारे लिए यह जीत बहुत मायने रखता है, पिछले सीजन में हार के बाद, जहां तीन बार के चैंपियन सातवें स्थान पर रहे थे। सुपर किंग्स इस सीजन में यूएई में अंकतालिका में दूसरे स्थान पर रही और रविवार को दुबई में क्वॉलीफायर 1 में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। टीम ने टूनार्मेंट के इंडिया लेग में पांच मैच जीते और इसके बाद यूएई लेग में चार मैच जीते।

सीएसके के लिए, दक्षिण अफ्रीका के मुख्य खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस इस साल 14 मैचों में 546 रन के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बनकर उभरे हैं, जबकि शार्दुल ठाकुर 18 विकेट लेकर उनके सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

धोनी ने कहा, "यह बहुत मायने रखता है, क्योंकि पिछली बार मैंने कहा था कि हम मजबूत वापसी करना चाहते हैं और हम इसके लिए जाने जाते हैं। दांव पर बहुत कुछ था।"

धोनी ने टूनार्मेंट को यूएई में स्थानांतरित करने के बाद जीत की लय को बनाए रखने के लिए टीम की सराहना की थी।

'T20 World Cup में भाग लेने की तैयारी कर रहा है अफगानिस्तान'

उन्होंने कहा, "हमने पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन किया और टीम के खिलाड़ियों ने लय को बनाए रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने खेल के सभी विभागों को संतुलन में रखने की जिम्मेदारी ली है ताकि खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को श्रेय मिले।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement