1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. ड्वेन ब्रावो की मदद से ही मिला था मुंबई इंडियंस को यह नगीना, अब किया खुलासा

ड्वेन ब्रावो की मदद से ही मिला था मुंबई इंडियंस को यह नगीना, अब किया खुलासा

ब्रावो 2008 और 2010 में मुंबई इंडियंस के लिए थे और ब्रावो के चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ने के बाद मुंबई की टीम ब्रावो का रिप्लेसमेंट ढ़ूंढ रही थी।

IANS IANS
Published on: May 13, 2021 15:26 IST
Mumbai Indians got this gem stone with the help of Dwayne Bravo, now revealed- India TV Hindi
Image Source : DWAYNEBRAVO INSTAGRAN/IPLT20.COM Mumbai Indians got this gem stone with the help of Dwayne Bravo, now revealed

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के अनुभवी आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने उस वाक्ये को एक बार फिर से याद किया है, जब उन्होंने कीरोन पोलार्ड का मुंबई इंडियंस टीम से जोड़ने में अपनी भूमिका निभाई थी। ब्रावो 2008 और 2010 में मुंबई इंडियंस के लिए थे और ब्रावो के चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ने के बाद मुंबई की टीम ब्रावो का रिप्लेसमेंट ढ़ूंढ रही थी।

ब्रावो ने क्रिकबज से कहा, "जब मुंबई इंडियंस को मेरे रिप्लेसमेंट के तौर पर एक खिलाड़ी की तलाश थी, तो मैंने उन्हें पोलार्ड का नाम दिया था। जब उन्होंने पोलार्ड से बात की तो उस समय वह किसी क्लब के लिए खेल रहे थे। इसलिए मैंने फिर ड्वेन स्मिथ का नाम लिया और बाद में मुंबई ने उन्हें ही मेरे रिप्लेसमेंट के तौर पर रख लिया।"

उन्होंने कहा, " अगले साल चैंपियंस लीग के दौरान मैंने राहुल संघवी से बात की और उनसे कहा, 'पोलार्ड यहां है। उनके पास जाओ और टूर्नामेंट शुरू होने से पहले उनके साथ करार कर लो।' उस साल राहुल संघवी और रोबिन सिंह मुंबई को छोड़कर हैदराबाद से जुड़ गए थे। दोनों पोलार्ड के पास दो लाख यूएस डॉलर का कॉन्ट्रैक्ट लेकर गए थे। पोलार्ड ने जब वह कॉन्ट्रैक्ट देखा तो उन्हें उस पर यकीन नहीं हुआ। उन्होंने बाद में ब्रावो से पूछा भी कि क्या तुम सीरियस हो।"

पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस के लिए अब तक 150.87 की औसत से 3191 रन बनाए हैं और साथ ही 63 विकेट भी लिए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker