1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 Exclusive : हरप्रीत बराड़ की गेंदबाजी के फैन हुए मुरली कार्तिक, तारीफ में कही ये बड़ी बात

IPL 2021 Exclusive : हरप्रीत बराड़ की गेंदबाजी के फैन हुए मुरली कार्तिक, तारीफ में कही ये बड़ी बात

हरप्रीत बराड़ की शानदार गेंदबाजी की बदौलत पंजाब किंग्स ने लक्ष्य का पीछा कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 145/8 के स्कोर पर रोक दिया। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 01, 2021 10:39 IST
IPL 2021 Exclusive : हरप्रीत...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 Exclusive : हरप्रीत बराड़ की गेंदबाजी के फैन हुए मुरली कार्तिक, तारीफ में कही ये बड़ी बात

हरप्रीत बराड़ की शानदार गेंदबाजी की बदौलत पंजाब किंग्स ने लक्ष्य का पीछा कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 145/8 के स्कोर पर रोक दिया। इस तरह पंजाब ने RCB को 34 रनों से हराते हुए सीजन में तीसरी जीत दर्ज की। हरप्रीत की शानदार गेंदबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपने 4 ओवरों में 19 रन देकर 3 विकेट अपनी झोली में डाले। उन्होंने RCB के कप्तान विराट कोहली, ग्लैन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स को अपना शिकार बनाया।

हरप्रीत बराड़ के इस शानदार प्रदर्शन की पूर्व भारतीय क्रिकेटर मुरली कार्तिक ने इंडिया टीवी पोस्ट क्रिकेट शो 'क्रिकेट धमाका' में जमकर तारीफ की। मुरली ने कहा, मैच से पहले हम सोच रहे थे कि क्या अर्शदीप की जगह हरप्रीत को मौका देना सही फैसला है। क्या हरप्रीत कमाल दिखा पाएंगे। लेकिन बराड़ ने पहले बल्लेबाजी में और फिर गेंदबाजी से शानदार खेल दिखाया। यही इस खेल की खूबसूरती है।"

IPL 2021 | वीरेंद्र सहवाग को हुआ मलाल, शॉ की तरह नहीं लगा पाए एक ओवर में 6 चौके

उन्होंने कहा, "सबसे पहले हरप्रीत ने राहुल के साथ मिलकर रन बनाए। इसके बाद उन्होंने तीन बड़े खिलाड़ियों- कोहली, एबीडी और मैक्सवेल को अपना शिकार बनाया। सबसे अहम बात ये रही की उन्होंने गेंद को घुमाया भी और आर्म का भी इस्तेमाल किया। इसी वजह से वो हमारे सबसे बड़े गेम चेंजर हैं। और बहुत बड़ा प्रदर्शन करके गए हैं।"

कार्तिक ने विराट कोहली के विकेट के बारे में भी बात की। यह पूछे जाने पर कि क्या रजत पाटीदार की धीमी बल्लेबाजी ने कोहली को बड़े शॉट लगाने के लिए मजबूर किया, इसके जवाब में कार्तिक ने कहा कि किसी एक बल्लेबाज को दोषी ठहराना गलत होगा।

उन्होंने कहा, "हम रजत पाटीदार पर उंगली नहीं उठा सकते, सभी का एक सा स्ट्राइक-रेट था। लेकिन हां, अगर एक बल्लेबाज धीमा हो जाता है, तो दूसरे को समस्या होगी। फिर विराट फॉर्म में नहीं थे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker