Friday, March 29, 2024
Advertisement

PBKS vs RR: केएल राहुल ने एक हाथ से सुपरमैन कैच पकड़कर संजू सैमसन को किया हैरान, देखें वीडियो

8वां ओवर लेकर आए ईशान पोरेल की पहली ही गेंद पर संजू सैमसन बड़ा शॉट लगाना चाहते थे, लेकिन गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए विकेट कीपर केएल राहुल के पास गई।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 21, 2021 21:10 IST
PBKS vs RR: KL Rahul surprised Sanju Samson by catching Superman with one hand, watch video- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/TWITTER PBKS vs RR: KL Rahul surprised Sanju Samson by catching Superman with one hand, watch video

पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2021 का 32वां मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने विकेट के पीछे एक ऐसा कैच पकड़ा जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है। केएल राहुल ने यह कैच हवा में उछलते हुए एक हाथ से पकड़ा। इस शानदार कैच को देखने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन भी हैरान थे।

8वां ओवर लेकर आए ईशान पोरेल की पहली ही गेंद पर संजू सैमसन बड़ा शॉट लगाना चाहते थे, लेकिन गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए विकेट कीपर केएल राहुल के पास गई। गेंद राहुल के सिर के ऊपर से जा रही थी, लेकिन राहुल ने तब हवा में उछलकर एक हाथ से लाजवाब कैच पकड़ा। इस कैच को देखने के बाद सैमसन समेत पंजाब के खिलाड़ी भी हैरान थे और हर कोई राहुल की तारीफ कर रहा था। बता दें, ईशान पोरेल का आईपीएल में यह पहला विकेट है।

IPL 2021 PBKS vs RR: बर्थडे पर गेल को प्लेइंग 11 में न देख कर फैंस हताश, पंजाब की लगाई जमकर क्लास

देखें वीडियो

बात मैच की करें तो पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मुकाबले में तीन खिलाड़ी पंजाब की ओर से और एक खिलाड़ी राजस्थान की ओर से डेब्यू कर रहा है। डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों में एडन मार्क्रम, आदिल रशिद, ईशान पोरेल और एविन लुईस का नाम शामिल है।

राजस्थान रॉयल्स को एविन लुईस और यशस्वी जायसवाल ने तेज तर्रार शुरुआत देते हुए पहले 5 ओवर में 50 का आंकड़ा पार कर दिया था। लुईस जब 36 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो अर्शदीप ने उन्हें आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। खबर लिखे जाने तक राजस्थान का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 83 रन है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement