Friday, April 19, 2024
Advertisement

SRH vs KKR : कैसे 14वें सीजन की खतरनाक गुगली से राशिद ने गिल को किया बोल्ड, देखें Video

राशिद खान ने आईपीएल सीजन 2021 की पहली गुगली डाल कर गिल सहित सभी को चकमा दे दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 11, 2021 20:54 IST
Rashid Khan vs Shubman Gill- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rashid Khan vs Shubman Gill

दुनिया की सबसे बड़ी इंडियन प्रीमीयर लीग  ( आईपीएल ) के 14वें सीजन में तीसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच चेन्नई के मैदान में खेला जा रहा है। इसी बीच हैदराबाद ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी चुनी। जिसके बाद केकेआर की तरफ से सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल और नितीश राणा ने शानदार शुरुआत दिलाई। तभी राशिद खान ने आईपीएल सीजन 2021 की दूसरी गुगली डाल कर गिल को चकमा दे दिया।

दरअसल, गिल और राणा के बीच पहले विकेट के लिए पॉवरप्ले के भीतर ही 50 रनों की साझेदारी हो चुकी थी। उसके बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने गेंदबाजी में अपने सबसे होनहार गेंदबाज राशिद खान को गेंद थमाई। इस तरह पारी के 7वें ओवर में राशिद खान ने आते ही ओवर की अंतिम गेंद पर शानदार गुगली गेंद डाली। जिसे शुबमन गिल समझ नहीं पाए और राशिद ने अपनी गेंदबाजी का सबसे मजबूत हथियार गुगली गेंद का इस्तेमाल करके केकेआर को पहला झटका दिया। इस तरह गिल 13 गेंदों में 15 रन बनाकर चलते बने। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

बता दें कि 9 अप्रैल से शुरू हुए आईपीएल के 14वें सीजन के पहले मैच में बैंगलोर ने जहां मुंबई इंडियंस को हराया। वहीं उसके बाद दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को एकतरफा अंदाज में मात दी। इस तरह अब केकेआर और हैदराबाद की टीम जीत से आगाज करने के लिए अपना दमखम लगा देंगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement