1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए राशिद खान ने बताई टीम की रणनीति

IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए राशिद खान ने बताई टीम की रणनीति

सनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान ने कहा है कि उनकी टीम आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का हर मैच प्लेऑफ में पहुंचने के अंतिम प्रयास के तौर पर लेगी।

IANS IANS
Published on: September 17, 2021 20:51 IST
Rashid Khan told the team's strategy for the second phase of IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rashid Khan told the team's strategy for the second phase of IPL 2021

दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान ने कहा है कि उनकी टीम आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का हर मैच प्लेऑफ में पहुंचने के अंतिम प्रयास के तौर पर लेगी। हैदराबाद ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में सात में से एक सिर्फ एक मैच जीता था। उन्होंने इस दौरान डेविड वार्नर को कप्तानी से हटाकर केन विलियम्सन को टीम की कमान सौंपी थी।

राशिद ने कहा, "निश्चित रूप से हम शेष सीजन के लिए तत्पर हैं। भारत में प्रतियोगिता के दौरान हमारे लिए पहला चरण आदर्श नहीं रहा था। लेकिन हम फिर से एकजुट हैं और हम हर मैच को फाइनल के रूप में लेंगे और अपना शत-प्रतिशत देंगे।"

उन्होंने कहा, "मैं ऑरेंज आर्मी में लोगों के साथ वापस आकर बहुत खुश हूं। द हंड्रेड एंड विटैलिटी ब्लास्ट में खेलने के बाद काफी आत्मविश्वास था, इसलिए खेल के जल्द ही शुरू होने की प्रतीक्षा कर रहा हूं।"

राशिद ने कहा, "पिछले डेढ़ साल से मैं अपनी बल्लेबाजी पर ज्यादा काम कर रहा हूं। ये लक्ष्य में और लक्ष्य का पीछा करते हुए भी टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। बस अलग-अलग चीजें करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। मैंने नेट्स में अलग-अलग शॉट्स का अभ्यास नहीं किया है। मैं जहां भी गेंद को हिट करता हूं, मैं अच्छा प्रदर्शन करने और अपनी कलाई का उपयोग करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहता हूं।"

सनराइजर्स हैदराबाद 22 सितंबर को दुबई में टेबल-टॉपर दिल्ली कैपिटल के खिलाफ आईपीएल 2021 के अपने दूसरे चरण की शुरूआत करेगा।

Write a comment

Social Tracker