Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 : संजू सैमसन ने पकड़ा सीजन-14 का सबसे बेहतरीन कैच, विकेट के पीछे बने 'सुपरमैन'

विकेट के पीछे खड़े संजू ने अपनी चपलता दिखाई और इस मौके विकेट में बदल दिया। इसके साथ ही संजू ने हवा में छलांग लगाकर गेंद को अपने दस्ताने में समा लिया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 15, 2021 20:21 IST
Sanju Samson, Shikhar Dhawan, IPL, IPL 2021, Sports- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sanju Samson

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के सातवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने विकेट के पीछे एक शानदार कैच लपका। संजू ने यह कैच दिल्ली के खतरनाक बल्लेबाज शिखर का पकड़ा जिन्होंने चेन्नई के खिलाफ शानदार पारी खेली थी।

संजू सैमसन के इस कैच के साथ 9 रन बनाने वाले शिखर धवन की पारी का अंत हो गया। दरअसल जयदेव उनदाकट की गेंद पर धवन लेग साइड में रचनात्मक शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन वह गेंद को सही तरह से कनेक्ट नहीं कर सके और बैट का अंदरुनी किनारा लेते हुए वह हवा में लहरा गया।

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने स्थगित की बीसीसीआई की सुनवाई, अपने पद पर बने रहेंगे जय शाह और सौरव गांगुली

विकेट के पीछे खड़े संजू ने अपनी चपलता दिखाई और इस मौके विकेट में बदल दिया। संजू ने हवा में छलांग लगाकर गेंद को अपने दस्ताने में समा लिया। संजू के इस कैच को देखकर डगआउट में बैठे राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ भी खुशी से झूम उठे।

इस कैच के साथ ही दिल्ली की टीम को दूसरा झटका लगा। इससे पहले जयदेवन उनादकट ने ही पृथ्वी शॉ को पृथ्वी शॉ को आउट कराया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement