1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. RR vs PBKS : टॉस के सिक्के को जेंब में डालते हुए नजर आए संजू सैमसन, वायरल हुआ Video

RR vs PBKS : टॉस के सिक्के को जेंब में डालते हुए नजर आए संजू सैमसन, वायरल हुआ Video

संजू सैमसन ने टॉस के समय पहले सिक्का उछाला और उसके बाद उस सिक्के को जेंब में डालकर ड्रेसिंग रूम की तरफ चले गए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 12, 2021 22:02 IST
Sanju Smason- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sanju Smason

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2021 सीजन का चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इसी बीच राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तानी करने वाले संजू सैमसन ने टॉस के समय पहले सिक्का उछाला और उसके बाद उस सिक्के को जेंब में डालकर ड्रेसिंग रूम की तरफ चले गए। जिसका विडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा और फैंस के मन में सवाल उठने लगा आखिर संजू ने ऐसा क्यों किया?

दरअसल, आईपीएल इतिहास के 107 मैच खेलने के बाद पहली बार संजू सैमसन को किसी फ्रेंचाईजी टीम का कप्तान नियुक्त किया गया। इसलिए राजस्थान रॉयल्स की तरफ से बतौर कप्तान पहले मैच में टॉस जीतने के बाद संजू ने जहां गेंदबाजी चुनी। वहीं आईपीएल करियर में बतौर कप्तान पहला टॉस जीतने के कारण सिक्के को लकी समझकर उसे वो अपनी याद के लिए जेंब में डालकर ड्रेसिंग रूम की तरफ चले गए। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 Expert's Corner : पृथ्वी शॉ बन सकते हैं भविष्य में टीम इंडिया का सितारा- मनिंदर सिंह

गौरतलब है कि साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन का खिताब जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स को इस सीजन में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के रूप में नया कप्तान मिला है। साथ ही उसके पास आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मॉरिस हैं, जिन्हें इस साल हुई नीलामी में रिकार्ड 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा गया था। इस तरह नए कप्तान संजू सैमसन टॉस जीतने के बाद अपनी टीम को मैच भी जीताना चाहेंगे। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : दिल्ली के हाथों मिली हार के बाद धोनी को लगा एक और बड़ा झटका, देना होगा 12 लाख का फाइन

अगर दोनों टीमों की बात करें तो आईपीएल मे इन दोनों टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ 21 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 12 मुकाबलों में राजस्थान रॉयल्स और 9 मुकाबलों में पंजाब किंग्स को जीत मिली है। कागजों पर अगर देखा जाए तो दोनों टीमें इस बार काफी मजबूत दिख रही हैं और पूरी उम्मीद है कि इस मुकाबले में कांटे की टक्कर होगी।

Write a comment

Social Tracker