Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2021 : दिल्ली के हाथों मिली हार के बाद धोनी को लगा एक और बड़ा झटका, देना होगा 12 लाख का फाइन

आईपीएल के आधिकारिक वेबसाइट पर इस बात की जानकारी दी गई है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ धोनी को स्लो ओवर रेट के कारण 12 लाख का जुर्माना लगा है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 11, 2021 9:09 IST
DC vs CSK, MS Dhoni, Slow Over-Rate, Sports, cricket, IPL 2021, India - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM MS Dhoni

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते 7 विकेट खोकर 188 रन का स्कोर खड़ा किया था।

इस स्कोर के बचाव में उतरी सीएसके की टीम गेंदबाजी के दौरान तय सीमा से अधिक समय लगाई जिसके कारण अब कप्तान धोनी पर स्लो ओवर रेट का फाइन लगा है।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : सीजन-14 के अपने पहले मैच में ही धवन ने लगाई रिकॉर्डों की झड़ी, इस मामले में विराट कोहली को छोड़ा पीछे

आईपीएल के आधिकारिक वेबसाइट पर इस बात की जानकारी दी गई है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ धोनी को स्लो ओवर रेट के कारण 12 लाख का जुर्माना लगा है।

आपको बता दें कि आईपीएल के 14वें सीजन में कुछ नए नियम को लागू किया गया है, जिसमें एक पारी को खत्म करने की समय सीमा 90 मिनट रखी गई है। अगर गेंदबाजी करने वाली कोई भी टीम तय सीमा से अधिक समय लगाती है तो उस पर जुर्माना लगाने का प्रावधान है।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : दिलली के खिलाफ मिली हार के बाद फूटा धोनी का गुससा, इसे बताया जिम्मेदार

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और हर मामले में खुद को सीएसके से बेहतर साबित किया। 

यही कारण है कि पहली बार आईपीएल में कप्तानी कर रहे ऋषभ पंत की अगुआई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने 7 गेंद शेष रहते ही मैच अपने नाम कर लिया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement