1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. CSK vs KKR : रोमांचक मुकाबले में केकेआर की हार के बाद शाहरुख खान ने कही ये बात

CSK vs KKR : रोमांचक मुकाबले में केकेआर की हार के बाद शाहरुख खान ने कही ये बात

शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर हम पावरप्ले को भूल सकें तो केकेआर आर ने आज अच्छा प्रदर्शन दिखाया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 22, 2021 13:43 IST
Shah Rukh Khan said this after the defeat of KKR in a thrilling match CSK vs KKR - India TV Hindi
Image Source : PTI Shah Rukh Khan said this after the defeat of KKR in a thrilling match CSK vs KKR 

कोलकाता नाइट राइडर्स को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों आईपीएल 2021 के 15वें मुकाबले में 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। केकेआर की यह इस सीजन की लगातार तीसरी हार है। इस हार के बावजूद किंग खान ने अपनी टीम का हौसला अफजाई किया है। शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर हम पावरप्ले को भूल सकें तो केकेआर आर ने आज अच्छा प्रदर्शन दिखाया है।

शाहरुख खान ने ट्वीट में लिखा "आज रात कोलकाता नाइट राइडर्स को बैकसीट पर ले सकते हैं। मुझे लगता है कोलकाता नाइट राइडर्स शानदार खेली (अगर हम बैटिंग पावर प्ले भूल सकते हैं !!) शानदार खेल ब्वॉयज। रसेल, कमिंस और दिनेश कार्तिक कोशिश करते हैं और इसे एक आदत बनाते हैं ... हम वापस आएंगे!!"

चेन्नई के खिलाफ रन चेज में केकेआर द्वारा काफी उतरा चढ़ाव देखने को मिले। 221 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने पावरप्ले में पहले 31 रन पर अपने 5 विकेट खो दिए थे। उस समय ऐसा लगने लगा था कि केकेआर यह मैच आसानी से हार जाएगी, लेकिन आंद्रे रसल, दिनेश कार्तिक और पैट कमिंस की लाजवाब पारियों की मदद से केकेआर ने मैच में रोमांच भर दिया।

सबसे पहले दिनेश कार्तिक (40) और आंद्रे रसल (54) के बीच 6ठें विकेट के लिए 81 रन की साझेदारी हुई। इसके बाद पैट कमिंस ने आकर 66 रन की नाबार पारी खेली, लेकिन ये तीनों ही खिलाड़ी केकेआर को मैच नहीं जिता पाए।

आईपीएल 2021 की प्वॉइंट्स टेबल में केकेआर की टीम 2 अंक के साथ 6ठें स्थान पर है। केकेआर का अगला मैच 24 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के वानखेड़े स्टेडियम में संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker