1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी के फैन हुए शिखर धवन, तारीफ में कह दी यह बड़ी बात

IPL 2021 : पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी के फैन हुए शिखर धवन, तारीफ में कह दी यह बड़ी बात

पृथ्वी शॉ ने दिल्ली की तरफ से आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और धवन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 138 रन जोड़े थे।

IANS IANS
Published on: April 12, 2021 14:49 IST
Prithvi Shaw, Shikhar Dhawan, Delhi Capitals, IPL 2021, Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Prithvi Shaw and Shikhar Dhawan

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ओपनर बल्लेबाज का कहना है कि उनके जोड़ीदार पृथ्वी शॉ को इतनी सहजता से बल्लेबाजी करते देखना उनके लिए सुखद अहसास है। शॉ ने दिल्ली की तरफ से आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और धवन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 138 रन जोड़े थे।

धवन ने कहा, "शॉ को इतनी सहजता के साथ बल्लेबाजी करते देखना काफी सुखद था। वह पहले खराब दौर से गुजरे लेकिन उन्होंने चैंपियन की तरह वापसी की।"

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : पंजाब के खिलाफ राजस्थान के क्रिस मॉरिस पर होगी सबकी नजर, IPL इतिहास के बने हैं सबसे महंगे खिलाड़ी

शॉ ने चेन्नई के खिलाफ 38 गेंदों पर 72 रन बनाए और दिल्ली को सात विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। शॉ खराब फॉर्म के कारण भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं बना सके थे। उन्होंने इस साल हुई विजय हजारे ट्रॉफी में 827 रन बनाए जिसमें दोहरे शतक भी शामिल हैं।

चेन्नई के खिलाफ मैच में 52 गेंदों पर 85 रन बनाने वाले धवन ने कहा, "शॉ ने विजय हजारे ट्रॉफी में भी अच्छा प्रदर्शन किया था और शतक तथा दोहरा शतक जड़ा था। उन्होंने इस फॉर्म को आईपीएल में भी बरकरार रखा। उनको इस तरह खेलते देखकर मैं खुश हूं।"

यह भी पढ़ें- RR vs PK Dream11 Prediction : केएल राहुल की कप्तानी में ऐसी ड्रीम11 चुनकर हो सकते हैं मालामाल, देखें पूरी टीम

धवन ने ऋषभ पंत की कप्तानी की भी सराहना की जो श्रेयस अय्यर की जगह इस साल टीम के नए कप्तान नियुक्त किए गए थे।

धवन ने कहा, "हम लोग अय्यर को मिस कर रहे हैं और इस बात की खुशी है कि उनकी सर्जरी अच्छे से हो गई है। लेकिन मैं पंत के लिए खुश हूं। वह युवा कप्तान हैं और अच्छी बात यह है कि उन्हें कप्तान के तौर पर पहले मैच में ही जीत मिली। उन्होंने टीम में अच्छे परिवर्तन किए और मुझे यकीन है कि इस अनुभव से वह आगे भी बेहतर करेंगे।"

Write a comment

Social Tracker